1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. MSP को लेकर राकेश टिकैत फिर शुरू कर सकते हैं आंदोलन, कहा-देश के किसान रहें तैयार

MSP को लेकर राकेश टिकैत फिर शुरू कर सकते हैं आंदोलन, कहा-देश के किसान रहें तैयार

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) एक बार फिर से आंदोलन की चेतावन दी है। उन्होंने कहा कि, देश के किसान इसके लिए तैयार रहें। दरअसल, राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) केंद्र सरकार पर लगातार किसानों की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। किसान नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'देश का किसान एमएसपी पर आंदोलन के लिए तैयार रहें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) एक बार फिर से आंदोलन की चेतावन दी है। उन्होंने कहा कि, देश के किसान इसके लिए तैयार रहें। दरअसल, राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) केंद्र सरकार पर लगातार किसानों की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। किसान नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘देश का किसान एमएसपी पर आंदोलन के लिए तैयार रहें।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

देश वोट से नहीं देश आंदोलन से बचेगा।’ इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट पर लिखा है कि, ‘2022 में किसानों की आय दुगुनी करने की बात थी, लेकिन #farmers की आय में इस साल 50 फीसद तक गिरावट आएगी क्योंकि उर्वरक के दामों में 20 प्रतिशत तक बढ़ोतरी हुई है। केंद्र किसानों की खातिर तेल-खाद अन्य उत्पादों की महंगाई पर रोक के कदम तत्काल उठाए।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...