1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘दो कौड़ी’ वाले बयान पर राकेश टिकैत बोले- “उनका बेटा एक साल से जेल में है इसलिए गुस्से में है, हम किसी की जुबान बंद नहीं कर सकते

‘दो कौड़ी’ वाले बयान पर राकेश टिकैत बोले- “उनका बेटा एक साल से जेल में है इसलिए गुस्से में है, हम किसी की जुबान बंद नहीं कर सकते

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से सांसद और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) अपने विवादित बयान को लेकर फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को दो कौड़ी का आदमी बताया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Rakesh Tikait) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। अब अजय मिश्रा टेनी के बयान पर राकेश टिकैत ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखीमपुर खीरी । लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से सांसद और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) अपने विवादित बयान को लेकर फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को दो कौड़ी का आदमी बताया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Rakesh Tikait) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। अब अजय मिश्रा टेनी के बयान पर राकेश टिकैत ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- 1st anniversary of Lakhimpur Kheri violence : टिकैत बोले- देश 3अक्टूबर 2021 को हुई तिकुनिया हिंसा कभी नहीं भूल सकता, कब मिलेगा न्याय?

किसान नेता ने मंत्री के विवादित बयान पर कहा कि जिसका लड़का जेल में बंद हो, हत्या का मुकदमा दर्ज हो, 50 हजार आदमी उनके घर के बाहर बैठे हों तो उसे कुछ न कुछ तो कहने की आजादी देश में है। लड़का जेल में है और उसके खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं। जो कुछ उसने कहा उसे कह लेने दो। हम तो जो कुछ हैं किसानों और जनता के लिए हैं। हमने कहा कि 50 हजार आदमी इतने दिनों तक वहां रहे तो वो आदमी भी कुछ कहेगा ही। राकेश टिकैत का ने कहा कि लखीमपुर में गुंडाराज है और लोग उससे डरते हैं। हम ‘लखीमपुर मुक्ति अभियान’ चलाएंगे।

पढ़ें :- BJP झूठ बोलने में 'Gold Medal' जीत सकती है : राकेश टिकैत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...