1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rakhi Sawant Adil Marriage: आदिल ने लगाई राखी से निकाह पर मोहर, बताया पूरा सच

Rakhi Sawant Adil Marriage: आदिल ने लगाई राखी से निकाह पर मोहर, बताया पूरा सच

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के मध्य बीते कई दिनों से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) का इल्जाम था कि उनके पति आदिल ने शादी को मानने से मना कर दिया था। वहीं इस मामले पर आदिल (Rakhi Sawant) ने कहा था कि वह इस बारे में कुछ दिनों के बाद बात करने वाले है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rakhi Sawant-Adil Marriage: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के मध्य बीते कई दिनों से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) का इल्जाम था कि उनके पति आदिल ने शादी को मानने से मना कर दिया था। वहीं इस मामले पर आदिल (Rakhi Sawant) ने कहा था कि वह इस बारे में कुछ दिनों के बाद बात करने वाले है।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

अब राखी के पति आदिल दुर्रानी (Rakhi Sawant) ने सोशल मीडिया पर राखी संग अपनी शादी को कबूल कर लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। वही कुछ दिन पहले आई राखी (Rakhi Sawant) तथा आदिल के निकाह की फोटोज ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी।

कहा गया कि राखी और आदिल (Rakhi and Adil) 7 महीने पहले ही निकाह कर चुके थे। राखी ने अपनी शादी को आधिकारिक करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट भी किए थे। यहां तक कि राखी ने आदिल से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन तक किया।

वायरल हुआ ट्वीट

राखी से अपना नाम बदल कर फातिमा रख लिया। मगर आदिल ने मीडिया के सामने इस शादी से मना कर दिया। राखी अक्सर ही रोते हुए कैमरे में नजर आती हैं। वो पैपराजी से चर्चा करते हुए फूट फूट कर रोती नजर आती हैं।

अपने इंटरव्यू में राखी ने लव जिहाद (Rakhi did love jihad) के एंगल पर बात की तथा कहा- देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएंगे तो लव जिहाद ही होता है। यदि वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है, निकाह होता है। मैं अल्लाह से ये गुजारिश करूंगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा, मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो।

बस अब ये कलंक मुझसे और सहन नहीं होता है। सच्चाई से जीना चाहती हूं। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे। राखी ने मीडिया में आकर कई बयान दिए हैं। मगर आदिल अभी इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं।

पढ़ें :- दुल्हनिया बनी Akshara Singh, एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...