1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सुहाना जल्द ही खान परिवार का नाम रौशन करने के लिए बॉलीवुड की दुनिया में उतरने वाली हैं। एक बार वो बॉलीवुड में गईं मतलब उनका नाम कई लोगों के साथ भी जुड़ सकता है, लेकिन ये इतना आसान नहीं होने वाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सुहाना (Suhana Khan) जल्द ही खान परिवार का नाम रौशन करने के लिए बॉलीवुड की दुनिया में उतरने वाली हैं। एक बार वो बॉलीवुड में गईं मतलब उनका नाम कई लोगों के साथ भी जुड़ सकता है, लेकिन ये इतना आसान नहीं होने वाला है।

पढ़ें :- पॉपुलैरिटी के लिए 16 का बॉयफ्रेंड चाहतीं हैं ये एक्ट्रेस, पैपराजी के सामने किया क़ुबूल

क्योंकि सुहाना के पिता शाहरुख अपनी बेटी को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी सुहाना (Suhana Khan) को किसी राजकुमारी की तरह रखते हैं और वो अपनी बेटी को हर मुसीबत से दूर रखना चाहते हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी की पर्सनल लाइफ में भी कुछ चीजें तय करते हैं, जैसे सुहाना का बॉयफ्रेंड।

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सुहाना (Suhana Khan) के बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ बातें कही थीं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने इस इंटरव्यू में सुहाना (Suhana Khan) के बॉयफ्रेंड से जुड़ी 7 खूबियों के बारे में बताया था।

एक्टर ने कहा था, ‘मेरी बेटी को डेट करने के लिए किसी को भी सात शर्तें माननी होंगी। जैसे कि नौकरी करो, मान लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं, मैं हर जगह मौजूद हूं, अपना एक वकील भी रख लो, वो मेरी राजकुमारी है और तुम जीत नहीं सकते, मुझे दोबारा जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी और आखिरी तुम उसके साथ जो भी करोगे वही मैं तुम्हारे साथ करूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पढ़ें :- Urfi Javed, बोलीं- आर्यन खान नहीं बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान हैं मेरे क्रश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...