1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Rakhi Sawant Birthday Special: काम न करने के बावजूद करोड़ों की मलाकिन है राखी, रखतीं हैं बेहतरीन करों का शौक

Rakhi Sawant Birthday Special: काम न करने के बावजूद करोड़ों की मलाकिन है राखी, रखतीं हैं बेहतरीन करों का शौक

 बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 44वां  बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जन्म 25 नवंबर  1978 को  मुंबई में हुआ. राखी भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह आलीशान जिंदगी जीती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rakhi Sawant Birthday Special: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 44वां  बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जन्म 25 नवंबर  1978 को  मुंबई में हुआ. राखी भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह आलीशान जिंदगी जीती हैं।

पढ़ें :- भड़के परेश रावल बोले-'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है'... जाने पूरा मामला

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है। लेकिन सवाल ये है कि बिना फिल्म करे आखिर एक्ट्रेस के पास इतना पैसा कहां से आता है। चलिए आज हम आपको बताएंगे राखी सावंत के नेटवर्थ के बारे में।

बिग बॉस से मिली मोटी रकम

अक्सर राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी-कभी बिग बॉस शो में एंट्री करती रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि राखी (Rakhi Sawant)  और उनका ब्वॉयफ्रेंड आदिल बिग-बॉस में जल्द नजर आएंगे। लेकिन शो मेकर्स की तरफ से ऐसी खबर नहीं आई है कि वह शो में एंट्री करेंगी या फिर नहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस के शो राखी को मोटी रकम मिली थी।

राखी सावंत का कार कलेक्शन

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को महंगी गाड़ियों का भी शौंक है। उनके पास फोर्ड की एंडेवर और वोक्सवैगन की पोलो कार भी हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राखी सावंत बाकी एक्ट्रेसेस की तरह आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनका लाइफस्टाल बाकी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है।

राखी सावंत के बंगले

पढ़ें :- Javed Jaffrey Birthday Special: अपने ही पिता को नफ़रत से देखते जावेद, सूरमा भोपाली ने ऐसे मिटाई खटास

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी सावंत की कमाई स्टेज शो, रियल्टी शोज और विज्ञापन से होती है। इन सबसे राखी को मोटी रकम मिलती है। इसके साथ ही राखी सावंत के पास मुंबई में दो अपार्टमेंट और एक बंगला है। राखी के बंगले की कीमत करीब 11 करोड़ रुपये के आस पास है। उनका ये बंगला किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है।

राखी सावंत का नेटवर्थ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adil (@iamadilkhandurrani)


राखी सावंत के करियर की शुरूआत एक आइटम सॉन्ग से हुई थी। उन्होंने इन आइटम सॉन्ग से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। राखी ने ना हिंदी सिनेमा में बल्कि तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज भी किए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो राखी सावंत के पास 37 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...