1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rakhi Sawant Controversy: गंगूबाई अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी, वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant Controversy: गंगूबाई अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, राखी एक के बाद एक लगतार कई मुसीबतों का सामना कर रहीं हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Rakhi Sawant Controversy: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, राखी (Rakhi Sawant) एक के बाद एक लगतार कई मुसीबतों का सामना कर रहीं हैं. जहां एक तरफ उनकी मां ब्रेन ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ राखी (Rakhi Sawant) अपनी शादी को लेकर कई तरह की समस्या का सामना कर रहीं है. राखी ये सब फेस कर ही रही थी की उन पर एक और मुसीबत टूट पड़ी.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, बीते दिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। राखी (Rakhi Sawant) पर आई इस परेशानी का कारण शर्लिन चोपड़ा हैं।

वही बीते वर्ष 9 नवंबर को शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने राखी (Rakhi Sawant) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शर्लिन का कहना है, राखी उनकी और बॉलीवुड के बीच की लड़ाई में बिना कारण कूद गई हैं।


शर्लिन की शिकायत के बाद अंबोली पुलिस ने केस में एक्शन लेते हुए 19 जनवरी को राखी को गिरफ्त में ले लिया। हालांकि, राखी ने पुलिस पूछताछ में पूरा सहयोग किया। इसलिये सवाल-जवाब करने के पश्चात् पुलिस ने उन्हें घर जाने दिया।


लंबी पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए राखी सावंत एक अलग टशन में नजर आई। पुलिस स्टेशन से बाहर आते हुए राखी ने मीडिया के सामने सिर ऊंचा करके गंगूबाई स्टाइल में हाथ जोड़कर नमस्ते किया। इस के चलते राखी हिजाब पहने हुए दिखाई दी। राखी के एक्सप्रेशन से लग रहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...