HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. राखी सावंत ने किया दावा, कहा- मुझे नहीं हो सकता कोरोना मेरी रगों में उनका खून बहता है

राखी सावंत ने किया दावा, कहा- मुझे नहीं हो सकता कोरोना मेरी रगों में उनका खून बहता है

राखी हाल ही में एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की गईं। यहां उन्होंने पैपराजी से काफी बातें भी की। राखी यह पहले तो कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर चिंता जाती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें टीका नहीं लग पा रहा है, लेकिन इसके तुरंत बाद ही वह कहती है उनकी वैक्सीन किसी जरूरमंद को लगा देनी चाहिए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी गर्ल की बात की जाये तो सबसे पहले राखी सावंत का नाम आता है। कोरोना के दौरान अक्सर राखी  मीडिया से बात करते हुए देखा जाने लगा है। दरअसल, इस बार राखी ने देशभर में फैली महामारी कोरोना वायरस पर बात की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें कभी  कोरोना नहीं हो सकता।

पढ़ें :- VIDEO: Anupam Kher ने शेयर किया Kumar Vishwas के साथ मजेदार वीडियो, कैप्शन में लिखा- दो देशी और विदेशी...

दरअसल, पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण खूब हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन इस महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।  वहीं, लोग लगातार इस कारण दम तोड़ रहे हैं। मशहूर हस्तियां भी इससे बच नहीं पा रही हैं। ऐसे में राखी ने दावा किया है कि उन्हें कभी कोरोना हो ही नहीं सकता।

आपको बता दे राखी हाल ही में एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की गईं। यहां उन्होंने पैपराजी से काफी बातें भी की। राखी यह पहले तो कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर चिंता जाती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें टीका नहीं लग पा रहा है, लेकिन इसके तुरंत बाद ही वह कहती है उनकी वैक्सीन किसी जरूरमंद को लगा देनी चाहिए।

राखी आगे कहती हैं, “मुझे तो कभी कोरोना हो ही नहीं सकता, मुझे और मेरे परिवार को नहीं होगा। क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र खून है। इसलिए मुझे और मेरे परिवार को कभी कोरोना नहीं हो सकता।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...