1. हिन्दी समाचार
  2. राखी सावंत बोली-महाराष्ट्र के नए CM के लिए मैं तड़प रही हूं

राखी सावंत बोली-महाराष्ट्र के नए CM के लिए मैं तड़प रही हूं

Rakhi Sawant I Yearn For New Cm Of Maharashtra

मुम्बई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी मिक्का सिंह से किसिंग को लेकर तो कभी दीपक तलाल से शादी तय होने के मामलों में राखी सोशल मीडिया पर भी खूब छायी रहीं। वहीं अब राखी सावंत ने महाराष्ट्र के बनने वाले सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर भी एक विवादित बयान दिया है। राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए तड़प रही हूं।

पढ़ें :- केले और अंडे को एक साथ जमीन में गाड़ दे और फिर जो होगा वो देख कर रह जायेंगे दंग


आपको बता दें कि आज यानी 28 नवंबर को महाराष्ट्र को उद्धव ठाकरे के रूप में नया मुख्यमंत्री मिलने जा रहा है। कुछ ही देर बाद उद्धव ठाकरे मुम्बई के शिवाजी पार्क में सीएम पद की शपथ लेंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है जब ठाकरे परिवार से कोई महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने जा रहा है। शपथ ग्रहण से पहले ही राखी सावंत ने महाराष्ट्र के सीएम को लेकर ऐसा बयान दे दिया जो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट मे लिखा है कि, मैं महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हूं। मैं ईश्वर से रोज प्रार्थना करती थी कि उद्धव ठाकरे सीएम बने। उद्धव सीएम बनते हैं तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और सभी मराठियों के लिए भी अच्छा होगा। उद्धव, बालासाहेब के पुत्र हैं और उनके डीएनए में राजनीति है। शिवसेना आ जाएगी तो कोई भी आतंक नहीं होगा। पवार साहब ने बहुत अच्छा फैसला किया है। कुछ लोगों को टीम/पार्टी से निकाल दिया। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान राखी सावंत ने पीएम मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहन ली थी, जिस पर खूब विवाद हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...