1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान और सोनू सूद के लिए राखी सावंत जनता से कर रही अनोखी मांग

सलमान और सोनू सूद के लिए राखी सावंत जनता से कर रही अनोखी मांग

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान, सोन सूद, अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी को असली हीरो भी बताया है। राखी ने इस वीडियो में सोनू सूद और सलमान खान को देश का अगला पीएम बनाने की बात भी कही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rakhi Sawant Is Making A Unique Demand From The Public For Salman And Sonu Sood

नई दिल्ली: कोरोना महामारी में बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद को आगे आए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो वह हैं अभिनेता सोनू सूद। इस समय सोनू सूद की तारीफ करते कोई नहीं थक रहा है। सोनू सूद लगातार बीते साल से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। बीते दिनों अभिनेता और स्टेंडअप कॉमेडियन वीर दास ने सोनू सूद को पीएम बना देने की बात कही। लेकिन अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी कि राखी सावंत ने भी लोगों से इसी तरह की एक अपील की है।

पढ़ें :- फिल्म शुरू होने से पहले अक्षय की बढ़ी मुश्किलें, यहां फूंके गए पुतले

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान, सोन सूद, अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी को असली हीरो भी बताया है। राखी ने इस वीडियो में सोनू सूद और सलमान खान को देश का अगला पीएम बनाने की बात भी कही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि ‘मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपनी देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।’

बता दें कोरोना मनहामारी के समय में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की बढ़चढ़ कर मदद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी दिल्ली के गुरुद्वारे, जिसे कोविड सेंटर में तब्दील किया गया है उसे 2 करोड़ रुपए का दान दिया है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी हाल ही में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स लोगों की मदद के लिए दान किए थे। सलमान खान भी बीते कुछ दिनों से मुंबई में बीएमसी, डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों सहित फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को भोजन, चिकित्सा उपकरण और ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X