द ग्रेट खली से रेसलिंग सीखने जालंधर पहुंची राखी सावंत, बढ़ा विवाद

जालंधर। बालीवुड की बोल्ड अदाकारा राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले भगवान वाल्मीकि को अपशब्द कहने पर वाल्मीकि समाज उनसे नाराज है। शनिवार वह जालंधर आई तो धार्मिक संगठनों का विरोध झेलना पड़ा। राखी के माफी मांग लेने के बावजूद भी उन्हें लोगों की निंदा झेलनी पड़ रही है।

दरअसल, विवाद तब ज्यादा बढ़ गया जब लोगों को राखी सावंत के जालंधर पहुंचने की खबर लगी। अभिनेत्री राखी सावंत के जालंधर स्थित द ग्रेट खली की अकेडमी में पहुंचने की खबर मिलते बाल्मीकि समाज सक्रिय हो गया। लाख कोशिशों के बाद बावजूद भी राखी खली के रिंग में नहीं पहुंच पाईं, उन्हें लोगों ने होटल से ही नहीं निकलने दिया।

{ यह भी पढ़ें:- 'बलात्कारी बाबा' का ये अवतार देखा आपने, हनीप्रीत भी साथ में मौजूद }

राखी सावंत ने विवाद बढ़ता देख रात 12 बजे ही खली के साथ प्रेस कान्फ्रेंस की, जिसमे उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि मैं गलत नही हूँ, ईश्वर मेरे साथ है मैंने जो कुछ कहा था किसी गलत मंशा के साथ नही कहा था। यदि इससे किसी की धार्मिक भावनायें आहत हुई हैं, तो मैं एक बार फिर सबसे माफी मांगती हूं।

राखी ने जालंधर पहुंचने का कारण बताते हुए कहा, मैं यहां खली भाई से रेसलिंग के गुर सीखने के लिए आई थी, मगर दुख है कि मैं यह टूर पूरा नहीं कर पाई।

{ यह भी पढ़ें:- अमीषा पटेल के दिल का राज, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा }