1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rakhi Sawant ने लगा दी KRK की क्लास, कहा- मीका ने कुत्ता है कुत्ता है सॉन्ग सही बनाया

Rakhi Sawant ने लगा दी KRK की क्लास, कहा- मीका ने कुत्ता है कुत्ता है सॉन्ग सही बनाया

सलमान खान और कमाल आर खान यानी केआरके के बीच छिड़ी जंग दिन-ब-दिन नया रूप लेती जा रही है। जहां सलमान ने इस मामले में अब तक पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा है, वहीं केआरके आए दिन सलमान खान के बारे में कुछ न कुछ कह रहे हैं। अब इस विवाद पर राखी सावंत का रिऐक्शन आया और उन्होंने केआरके को 'एक नंबर का झूठा' तक कहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान और कमाल आर खान यानी केआरके के बीच छिड़ी जंग दिन-ब-दिन नया रूप लेती जा रही है। जहां सलमान ने इस मामले में अब तक पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा है, वहीं केआरके आए दिन सलमान खान के बारे में कुछ न कुछ कह रहे हैं। अब इस विवाद पर राखी सावंत का रिऐक्शन आया और उन्होंने केआरके को ‘एक नंबर का झूठा’ तक कहा।

पढ़ें :- Big Boss OTT का विनर मिलते ही हुआ BB 15 के Premier का Announcement, सामने आई डेट
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, ऐमजॉन वार्डरोब फैशन सेल 19 जून से 23 जून तक राखी सावंत तो यहां तक बोल गईं कि केआरके लोखंडवाला से 750 रुपये की पैंट खरीद कर पहनता है और झूठ बोलता है कि वह अमेरिका से लाया है। ‘कहता है पैंट अमेरिका से आती है, लोखंडवाला से खरीदता है’ हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने केआरके पर बरसते हुए कहा, ‘वो एक नंबर का झूठा है।

वो तो खुद ही झूठ बोल रहा था कि मेरी पैंट अमेरिका से आती है, दूध स्विट्जरलैंड से आता है। नीदरलैंड से पता नहीं क्या आता है। झूठ बोलता है वो। लोखंडवाला से 750 रुपये में खरीद के लाता है और वही पैंट पहनता है। झूठ बोलता है वो।

‘मीका जी ने सही गाना बनाया है केआरके पर’ राखी सावंत ने आगे कहा, ‘केआरके एक नंबर का झूठा आदमी है। वो सिर्फ लोगों की आलोचना करता है। मीका सिंह जी ने आपके लिए सही गाना बनाया है ‘कुत्ता है कुत्ता है।’ आप वैसे ही काम कर रहे हो। मुझे अच्छा नहीं लगता आपके बारे में ऐसा बोला लेकिन मैं मजबूर हूं। आप सलमान जी के खिलाफ, उनके फिल्मों के खिलाफ और उनके एनजीओ के खिलाफ बात करते हैं, क्योंकि आप एक नंबर के झूठे हो केआरके।

पढ़ें :- PM Modi Birthday Special: सेलेब्स ने की जन्मदिन की शुभकामनाएं, रजनीकांत बोले आपके लिए शक्ति की कामना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...