मायावती के खिलाफ राखी सावंत उतरेंगी चुनावी मैदान में

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी राजनीति में उतर आई हैं। यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ राखी सावंत को मैदान में उतारेगी।आरपीआई (ए) प्रमुख एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि राखी सावंत मायावती के खिलाफ उनकी पार्टी की उम्मीदवार होंगी। इस बारे में राखी से बातचीत हो चुकी है और वह बसपा प्रमुख से मुकाबले के लिए तैयार हैं।



उन्होंने यह भी बताया कि विधानसभा चुनाव में वह बालीवुड के कई अन्य कलाकारों के साथ चुनाव प्रचार करेंगे। आरपीआई (ए) प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभाओं में भाजपा के साथ गठबंधन करने का निर्णय किया है लेकिन यदि संतोषजनक सीटें नहीं मिलीं तो पार्टी अकेले चुनाव लडऩे के लिए भी तैयार है। उत्तर प्रदेश में वह 10 से 15 सीटों पर संतोष कर लेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार समाजवादी पार्टी (सपा) और बसपा के जीतने की उम्मीद कम है अलबत्ता भाजपा का भविष्य उज्ज्वल दिखाई दे रहा है।




नोटबंदी पर संसद में प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के जवाब पर अड़े विपक्ष की आलोचना करते हुए अठावले ने कहा कि हंगामा और शोरशराबे में प्रधानमंत्री अपनी बात नहीं रख सकते। विपक्ष को शोर-शराबे की बजाय इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपनी राय रखनी चाहिए थी । नोटबंदी के कारण जनता को हो रही तकलीफों के लिए माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि स्थितियों में जल्द सुधार हो जाएगा।

Loading...