1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदिल दुर्रानी से निकाह के बाद फूट फूट कर रोती नजर आई राखी सावंत , जाने पूरा मामला

आदिल दुर्रानी से निकाह के बाद फूट फूट कर रोती नजर आई राखी सावंत , जाने पूरा मामला

राखी सावंत एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. राखी ने कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि उनका निकाह बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ हो गया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rakhi sawant adil marriage: राखी सावंत एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. राखी ने कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि उनका निकाह बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ हो गया है.

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

राखी ने रोते हुए इस बात का खुलासा किया था. साथ ही अपने निकाह की तस्वीरें भी शेयर की थीं. शादी की खबर आने के बाद माना गया कि एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है.

हालांकि आदिल ने इस बारे में बात करने से और शादी को कुबूल करने से मना कर दिया. अब राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है.

मुंबई में राखी सावंत को पैपराजी ने स्पॉट किया. यहां राखी से उनकी शादी के बारे में सवाल किए गए, जिनके जवाब देते हुए एक्ट्रेस के आंसू बह गए. राखी ने फोटोग्राफर्स को बताया कि उनकी मां को आदिल दुर्रानी संग उनकी शादी के बारे में नहीं पता है.

फूट-फूटकर रोते हुए राखी ने इस बारे में कहा, ‘अभी तक मेरी मां को नहीं मालूम है. अभी कल मेरी मौसी और मामा, खानदान के लोगों को पता चल है. सबलोग बोल रहे हैं कि मम्मी तक ये खबर नहीं पहुंचनी चाहिए. लेकिन मम्मी होश में आ जाएगी और ये खबर सुनेगी तो पता नहीं क्या असर होगा उसपे.’

पढ़ें :- Leech Trailer Release: खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बनी फिल्म 'लीच', ट्रेलर ने उडाये होश

राखी सावंत ने आसमान को देखते हुए कहा, ‘क्यों है मेरे नसीब में इतना दर्द?’ वो आगे कहती हैं, ‘ना मैं खा पाती हूं, ना सो पाती हूं. कुछ नहीं कर पाती हूं मैं.’ इसके बाद राखी सावंत से पूछा गया कि आदिल के घरवाले इस बारे में क्या बोले. इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘आदिल के घरवालों से मेरी बात हुई है. उन्होंने उनको समझाया. वो बहुत अच्छे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CnZtRGpjuBY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

उन्होंने समझाया कि भाई अगर तूने सच में निकाह किया है तो कुबूल करने में क्या हर्ज है. उनके घरवाले बहुत अच्छे हैं. उनको टाइम लगेगा मुझे अपनाने के लिए लेकिन आदिल ने तो मेरे साथ कसमें खाई हैं…’ इतना बोलते हुए राखी रोते हुए अपनी गाड़ी में बैठ गईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. कमेंट्स सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस सांत्वना दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप समझदारी से काम नहीं लेती हो सब आपका इस्तेमाल करते हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है.’ बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो राखी के रोने को ड्रामा और एक्टिंग बता रहे है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...