1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raksha Bandhan: चांदनी चौक में दौड़ लगाते नजर आए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, बोले- ताजा हो गईं पुरानी यादें

Raksha Bandhan: चांदनी चौक में दौड़ लगाते नजर आए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, बोले- ताजा हो गईं पुरानी यादें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने आने वाले फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज हुई। जिसे दर्शकों की ओर से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अब वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। वह जल्द ही फिल्म 'रक्षाबंधन' में नजर आयेगें। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपने आने वाले फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज हुई। जिसे दर्शकों की ओर से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अब वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में नजर आयेगें। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग के लिए अक्षय दिल्ली पहुंच गए हैं और वहां पहुंचकर शूटिंग (Shooting) भी शुरू कर दी। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह दिल्ली के चांदनी चौक में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।अक्षय ने लिखा, ‘फिल्म रक्षाबंधन के सेट पर चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि ये मेरा जन्म स्थान है।

पढ़ें :- Industry Lost Star Actor: अमिताभ- सलमान संग काम कर चुके अरुण वर्मा का निधन, कवि उदय दहिया ने दी जानकारी

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार की यह फिल्म भाई-बहनों के रिश्तों को दर्शित करने वाली होगी, उनकी फिल्म का नाम ही ‘रक्षाबंधन’ हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं वह इससे पहले भी वह अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर चुके हैं। फिल्म रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan)का ऐलान अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था जिसमें अक्षय कुमार बहनों से गले मिलते हुए दिखाई दे रहे है। इस फिल्म के पोस्टर पर नाम के अलावा यह भी लिखा है कि ‘बस बहनें देती हैं 100 प्रतिशत रिटर्न’। इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों (Sisters) का किरदार साहे जमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं।

फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन यह जानकारी आई थी कि यह फिल्म की प्रस्तुतकर्ता कंपनी जी स्टूडियो है और अक्षय की बहन अलका और आनंद इसके सहयोगी प्रस्तुतकर्ता होंगे। अक्षय की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स और आनंद एल राय की कंपनी कलर येलो प्रोडक्शन (Production) इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग की शुरूआत के मौके पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा था, कि ‘बड़े होते समय मेरी बहन अलका मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी। यह दोस्ती ऐसी है जो सबसे अच्छी रही। आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’सभी बहनो को समर्पित (Dedicate) है और यह एक खास रिश्ते का उत्सव भी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...