1. हिन्दी समाचार
  2. रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस मे बढ़ा पारा, दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस मे बढ़ा पारा, दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

Rakul Preet Singhs Mercury Increases In Drugs Case Petition Filed In Delhi High Court

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का केस जुड़ गया है और जब से यह केस जुड़ा है तब से बॉलीवुड में तो बवाल ही मच गया है। इस समय बॉलीवुड में केवल और केवल बयानबाजी चल रही है।

पढ़ें :- यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद: लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ। वैसे आप जानते ही होंगे ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार होने के बाद रिया ने कई और बॉलीवुड स्टार्स के नाम का खुलासा किया है। उन्ही में एक नाम रकुल प्रीत सिंह का भी शामिल रहा। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रकुल दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गई हैं।

हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए उनके खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की मांग की है। अपनी याचिका में उन्होंने कहा है कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों के जरिए उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ें :- आर्मेनिया-अजरबैजान के बीच युद्ध हुआ समाप्त, 29 दिनों की जंग में पांच हजार से ज्यादा लोगों की मौत

दरअसल अपने द्वारा दर्ज करवाई याचिका में रकुल प्रीत ने कहा है कि, ‘रिया चक्रवर्ती मामले में उनका नाम सामने आने के बाद मीडिया ट्रायल शुरू हो गया है।’ अपनी याचिका में उन्होंने कोर्ट से गुहार लगाते हुए कहा है कि ‘वह सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज बंद की जाए।’

इसी के साथ अपनी याचिका में ​रकुल ने यह भी बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि उनकी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में उनका और सारा अली खान का नाम लिया है। यह पता चलने के तुरंत बाद उनके वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि ‘मीडिया रकुलप्रीत को हैरेस कर रहा है।’ वहीं यह भी बताया जा रहा है को कोर्ट ने रकुल से यह पूछा है कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ऑफिशियल शिकायत क्यों नहीं दी? अब रकुल को इस पर जवाब देना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...