1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. अमिताभ और अजय की फिल्म MAYDAY मे हुई रकुल प्रीत की इंट्री

अमिताभ और अजय की फिल्म MAYDAY मे हुई रकुल प्रीत की इंट्री

Rakul Preets Entry In Amitabh And Ajays Film Mayday

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रकुल प्रीत MAYDAY में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री फिल्म में अजय के सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी। रकुल ने Mayday को बताया कि जब वह एक अभिनेत्री बनीं, तो उनका भी सपना था कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करें। उसने यह भी कहा कि वह अजय देवगन के साथ-साथ इस बार निर्देशक के रूप में भी रोमांचित हैं

पढ़ें :- Amitabh ने शेयर किया एलेक्ट्रिक मास्क का video, देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

रकुल ने कहा कि Mayday सपने को सच करेगा। अभिनेत्री अजय के साथ फिर से फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित थीं। उसने उल्लेख किया कि वह इस बार अपने सह-अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक के रूप में ‘रोमांचित’ है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि अजय शेड्यूल खत्म करने की शुरुआत में दिसंबर में हैदराबाद में शूट ऑफ किक कर सकते हैं। बोर्ड में आने के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “जब मैंने एक एक्ट्रेस बनने का फैसला किया, तो मुझे अन्य सभी महत्वाकांक्षी अभिनेताओं ने श्री बच्चन के साथ काम करने का सपना देखा। मुझे खुशी है कि यह फिल्म मुझे मेरे सपने को साकार करने में मदद करेगी। मैं काम करने के लिए रोमांचित हूं।

अजय सर के साथ, जो न केवल मेरे सह-कलाकार होंगे, बल्कि मेरे निर्देशक भी होंगे। ” Mayday में अभिनेत्री को देखने के लिए रकुल प्रीत के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। इसके अलावा, वह अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी की क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी का भी हिस्सा हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...