1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ram Gopal Varma Birthday Special: इस एक्ट्रेस की खूबसूरत जांघे देखकर घायल हुए थे रामगोपाल वर्मा

Ram Gopal Varma Birthday Special: इस एक्ट्रेस की खूबसूरत जांघे देखकर घायल हुए थे रामगोपाल वर्मा

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता-निर्देशक (Producer-Director) राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आज अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का 7 अप्रैल 1962 को में निजाम के शहर हैदराबाद में राम गोपाल वर्मा ने जन्म लिया। रामगोपाल ने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन उन्हें शुरू से किताबों से अधिक इंसानों को पढ़ना पसंद था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ram Gopal Varma Birthday Special: मनोरंजन जगत के बेहतरीन निर्माता-निर्देशक (Producer-Director) राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) आज अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का 7 अप्रैल 1962 को में निजाम के शहर हैदराबाद में राम गोपाल वर्मा ने जन्म लिया। रामगोपाल ने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है लेकिन उन्हें शुरू से किताबों से अधिक इंसानों को पढ़ना पसंद था।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)  ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दी है। लेकिन इन फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने अपने विवादास्पद बयानों से बटोरी है। अक्सर कोई न कोई विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरनेवाले रामगोपाल वर्मा एक बार फिर अपनी एक फेवरेट हीरोइन को लेकर दिए गए बयान की वजह से चर्चा में हैं।

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की मानें तो एक अभिनेत्री की खूबसूरत जांघे देखकर वो इस कदर घायल हो गए थे कि उन्हें उस हीरोइन से प्यार हो गया था। इतना ही उस अभिनेत्री की जांघे देखकर ही वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये। चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उस कातिल हसीना के बारे में, जिसकी खूबसूरत जांघों ने रामगोपाल वर्मा को बना लिया था अपना शिकार।

श्रीदेवी की जांघे देखकर आए फिल्मों में


दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने उस हीरोइन को लेकर ये खुलासा किया है अपनी ऑटोबायोग्राफी गन्स एंड थाइज-द स्टोरी ऑफ माय लाइफ में। इस ऑटोबायोग्राफी में किए गए खुलासे के मुताबिक रामगोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन के हाथ में गन देखी और श्रीदेवी की खूबसूरत जांघे देखी तब उन्होंने फिल्मों में आने के बारे में सोचा और बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा।

श्रीदेवी की जांघे रामगोपाल वर्मा को न सिर्फ घायल कर गई बल्कि ये उनके लिए प्रेरणादायक भी साबित हुई। क्योंकि उसी से प्रेरित होकर रामू ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई।

श्रीदेवी से प्यार करते थे रामगोपाल वर्मा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)


रामगोपाल वर्मा न सिर्फ श्रीदेवी की जांघों के प्रति आकर्षित हुए बल्कि उनकी खबूसूरती देखकर उनसे प्यार कर बैठे। रामू की मानें तो श्रीदेवी के लिए उनका यह प्रेमाकर्षण था. जिसे लेकर वो काफी उत्साहित थे लेकिन यह भावना उनके दिल में सिर्फ और सिर्फ श्रीदेवी के लिए थी। श्रीदेवी के प्रति रामगोपाल वर्मा की दीवानगी किसी नशे से कम नहीं थी और वो इस दीवानगी का अकेले ही भरपूर आनंद भी उठाते थे।

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

इस ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बोनी कपूर से श्रीदेवी का शादी करना उनके लिए कितना दुखदायी था। रामगोपाल वर्मा ने बोनी कपूर के बारे में कहा कि उनके लिए बोनी कपूर की रसोई में श्रीदेवी को चाय बनाते देखना बहुत निराशाजनक था। उन्होंने कहा कि बोनी कपूर ने एक परी को स्वर्ग से अपने घर की रसोई में ला दिया जिसके लिए वो बोनी को कभी माफ नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...