1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video Viral : Ram Gopal Varma ने मॉडल के साथ किया आपत्तिजनक डांस, लगा कास्टिंग काउच का आरोप

Video Viral : Ram Gopal Varma ने मॉडल के साथ किया आपत्तिजनक डांस, लगा कास्टिंग काउच का आरोप

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) विवादों(Controversy)में छाए रहने के आदी हैं। इस वायरल वीडियो एक लोड़की के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा चुका है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) विवादों(Controversy)में छाए रहने के आदी हैं। इस वायरल वीडियो एक मॉडल के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा चुका है। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वह इस वीडियो में नहीं हैं।

पढ़ें :- जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप
Jai Ho India App Panchang

हालांकि इस बात से इनकार करना भी राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का मजाक था। वह उस मॉडल की तस्वीर ट्वीट कर चुके हैं। अब लड़की ने खुद वीडियो शेयर करके राम गोपाल वर्मा को टैग किया है। इस मॉडल का नाम इनाया सुल्तान है।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट्स और विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उनके एक वायरल वीडियो को काफी क्रिटिसाइज किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में वह जैसे डांस करते नजर आ रहें, उस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं। राम गोपाल वर्मा ने रेड गाउन पहने एक मॉडल के साथ अजीब ढंग से डांस किया है और उसे दबोचते नजर भी आ रहे हैं।

पढ़ें :- Mahima Chaudhary ने लगाया खिलाड़ी पर संगीन आरोप, कहा- अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं

मॉडल  ने खुद शेयर किया वीडियो

बीते दिनों उन्होंने ट्वीट किया था, सोशल मीडिया पर मेरा ये वीडियो सर्कुलेट हो रहा है, मैं बालाजी, गणपति, जीसस वगैरह वगैरह की कसम खा रहा हूं कि ये मैं नहीं हूं। तब ये माना जा रहा था कि हो सकता है कि यह उनका कोई हमशक्ल हो, लेकिन ट्वीट राम गोपाल वर्मा का मजाक था। बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने बीते दिनों एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ लिखा था, खूबसूरत इनाया सुल्तान के साथ, वायरल वीडियो में यही मेरी डांसिंग पार्टनर हैं। अब इनाया सुल्तान ने भी राम गोपाल वर्मा का ये वीडियो शेयर किया है। साथ में उनको टैग भी किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...