1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राम गोपाल वर्मा का महाकुंभ पर तंज, बोले- ‘कर्म धोने के लिए लगा रहे हैं डुबकी और आशीर्वाद…’

राम गोपाल वर्मा का महाकुंभ पर तंज, बोले- ‘कर्म धोने के लिए लगा रहे हैं डुबकी और आशीर्वाद…’

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। इससे मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बढ़ते आकंड़े ने सभी को परेशान कर दिया है। इसी बीच कुंभ मेले का शाही स्नान और चुनावी रैलियां आग में घी का काम कर रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। इससे मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बढ़ते आकंड़े ने सभी को परेशान कर दिया है। इसी बीच कुंभ मेले का शाही स्नान और चुनावी रैलियां आग में घी का काम कर रही हैं। इस नजारे को देखने के बाद अब फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर ट्वीट कर तंज कसा है।

पढ़ें :- जानें कोरोना की तीसरी लहर में जान गंवाने वाले कितने फीसदी मरीजों ने नहीं ली वैक्सीन

राम गोपाल वर्मा ने कुंभ मेले के शाही स्नान में शामिल होने वाले लाखों लोगों में 100 से ज्यादा कोविड पॉजिटिव आने के बाद ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने दो ट्वीट शेयर किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने कुम्भ मेले में डुबकी लगाने वालों को ताना मारा है और दूसरी में वैक्सीन बनने और लगने की मेहनत के खराब होने की बात कही है।

पढ़ें :- कोरोना की तीसरी लहर खतरनाक नहीं, लेकिन सावधानी बरतनी जरूरी : सीएम योगी

पहले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने कहा- ‘लाखों लोग कुम्भ मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोविड पा रहे हैं। यही लोग आगे जाकर कई और लोगों को भी कोविड दे रहे हैं और जब ये लोग मर जाएंगे तो सभी को डबल कर्मा मिल जाएगा।

दूसरे ट्वीट में राम गोपाल लिखते हैं कि ’17 लाख मुम्बईवासियों को कोविड की वैक्सीन लेने में 6 हफ्ते लगे थे। 35 लाख लोगों को महाकुंभ में डुबकी लगाने में महज एक दिन लगा। इससे साबित होता है कि लोगों को दूसरी जिंदगी की इस जिंदगी से ज्यादा परवाह है।

बता दें कि कुंभ मेला को लेकर राम गोपाल वर्मा लगातार बात कर इसकी निंदा कर रहे हैं। देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए वह अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं। राम गोपाल वर्मा इससे पहले कुंभ मेले में जमा भीड़ की फोटो को शेयर कर इसे मूर्खता बताया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...