1. हिन्दी समाचार
  2. राम माधव ने की भविष्यवाणी, बोले- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP

राम माधव ने की भविष्यवाणी, बोले- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP

Ram Madhav Predicts Bjp Will Be In Power Till 2047

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी। बीजेपी नेता ने कहा,”अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस। मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। बीजेपी नेता ने कहा कि जब देश 2047 में 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो बीजेपी सत्ता में होगी।”

पढ़ें :- Birthday special: कॉमेडियन के तौर पर जावेद ने बनाई थी अपनी पहचान, ऐसे शुरू कर दी राजनीति

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को त्रिपुरा में कहा, ‘यदि कोई पार्टी सबसे ज्यादा सत्ता में रही है तो वह कांग्रेस है। कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक देश में शासन किया है। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि मोदीजी यह रेकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं। 2047 में आजादी के 100वें वर्ष में प्रवेश करने तक बीजेपी सत्ता में काबिज रहेगी।’

भाजपा महासचिव ने कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लंबा सफर तय करेगी। हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 में भी सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा। संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। राष्ट्रवाद भाजपा के डीएनए में है।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने कहीं ये बड़ी बातें...जानिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...