बीजेपी संसदीय दल की बैठक में उठा राम मंदिर का मुद्दा, पीएम मोदी नहीं थे मौजूद

ram mandir issue
बीजेपी संसदीय दल की बैठक उठा राम मंदिर का मुद्दा, पीएम मोदी नहीं थे मौजूद

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को राम मंदिर को लेकर सांसदों ने सवाल उठाया। इस दौरान वहां मौजूद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे कहा कि सभी ऐसा चाहते हैं और धैर्य रखें। सूत्रों ने बताया कि जब केन्द्रीय मंत्री का संबोधन चल रहा था, तब उत्तर प्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और हरिनारायण राजभर एवं कुछ अन्य सांसदों ने इस विषय को लेकर सवाल उठाया।

Ram Mandir Issue Echoes In Bjp Parliamentary Meeting :

बता दें कि संसदीय दल की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि यह सभी की इच्छा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और वे धैर्य रखें। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समेत कुछ हिन्दुवादी संगठन राम मंदिर के जल्द निर्माण को लेकर लगातार प्रयास कर रहे है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने तो इसके कानून बनाने तक की मांग कर दी है।

हालांकि बीजेपी का मानना है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए लेकिन उसने इस उद्देश्य के लिये कानून लाने पर उसने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। बैठक के दौरान सिंह ने कहा कि विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समान हो। उन्होंने पार्टी सांसदों से 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के लिये काम करने को कहा।

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को राम मंदिर को लेकर सांसदों ने सवाल उठाया। इस दौरान वहां मौजूद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे कहा कि सभी ऐसा चाहते हैं और धैर्य रखें। सूत्रों ने बताया कि जब केन्द्रीय मंत्री का संबोधन चल रहा था, तब उत्तर प्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और हरिनारायण राजभर एवं कुछ अन्य सांसदों ने इस विषय को लेकर सवाल उठाया। बता दें कि संसदीय दल की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि यह सभी की इच्छा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और वे धैर्य रखें। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समेत कुछ हिन्दुवादी संगठन राम मंदिर के जल्द निर्माण को लेकर लगातार प्रयास कर रहे है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने तो इसके कानून बनाने तक की मांग कर दी है। हालांकि बीजेपी का मानना है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए लेकिन उसने इस उद्देश्य के लिये कानून लाने पर उसने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। बैठक के दौरान सिंह ने कहा कि विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समान हो। उन्होंने पार्टी सांसदों से 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के लिये काम करने को कहा।