राम मंदिर का विरोध करने वाले की गर्दन काट देंगे: BJP MLA

हैदराबाद। यूपी चुनाव खत्म होने के बाद भी राम मंदिर को लेकर नेताओं के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे है, आए दिन कोई न कोई नेता इस मुद्दे पर बयान दे कर विवाद पैदा कर ही दे रहा है। अब इस मुद्दे पर बीजेपी के एक विधायक ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तेलंगाना के गोशामहल (हैदराबाद) सीट से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि अगर कोई राम मंदिर बनने का विरोध करेगा तो वह उसकी गर्दन काट देंगे। हैदराबाद में एक इवेंट में लोगों को संबोधित करते हुए राजा सिंह ने यह बात कही।



उन्होने कहा कि जो ये कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण किया तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, हम आपके यही कहने का इंतजार कर रहे थे ताकि आपकी गर्दन काट सकें। यह पहली बार नहीं है जब MLA ने इस तरह का बयान दिया है वह इससे पहले भी कई बार अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में आ चुके हैं।




इससे पहले भी राजा सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर डाले एक विडियो के जरिए ऊना में दलितों की पिटाई को सही ठहराया था। बीजेपी विधायक ने कहा था कि जो भी दलित गोमांस खाते हैं और गायों को मारते हैं, उनको इसी तरह पीटा जाएगा।

हैदराबाद। यूपी चुनाव खत्म होने के बाद भी राम मंदिर को लेकर नेताओं के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे है, आए दिन कोई न कोई नेता इस मुद्दे पर बयान दे कर विवाद पैदा कर ही दे रहा है। अब इस मुद्दे पर बीजेपी के एक विधायक ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तेलंगाना के गोशामहल (हैदराबाद) सीट से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि अगर कोई राम मंदिर बनने का विरोध करेगा तो वह उसकी गर्दन…
Loading...