अयोध्या: राम मंदिर के ऊपर से गुजरा संदिग्ध हेलीकॉप्टर, मचा हड़कंप

अयोध्या। राम जन्मभूमि के विवादित परिसर के ऊपर से एक संदिग्ध हेलीकॉप्टर गुजरने से स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। काफी हो हल्ला के बावजूद भी इस हेलीकॉप्टर के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई। दरअसल यह हेलीकॉप्टर परिसर के नो फ्लाइट जोन एरिया के ऊपर से गुजरा जिसके बाद सुरक्षा में मौजूद कर्मचारियों के हाथ पाव फूल गए।

दरअसल, यह घटना सुबह 8 बजकर 45 मिनट की है जब यहाँ के नो फ्लाइंग ज़ोन एरिया से एक संदिग्ध हेलीकॉप्टर गुज़रा। जिसके बाद से ही हड़कंप मचा गया, जिले के आला अधिकारियों तक मामले की तुरंत सूचना हुई, लेकिन हेलीकॉप्टर के गुजरने के घंटो बाद भी ये पता नहीं लग पाया कि आखिरकार ये हेलीकॉप्टर किसका था और इसमें कौन लोग सवार थे। अब तक ये भी पता नही चल सका कि ये कहां से आया और कहां गया। प्रत्यक्षदर्शीयों की माने तो हेलीकाप्टर काले रंग का था और सरकारी न दिखकर किसी प्राइवेट कंपनी का दिख रहा था। इस बात से प्रशासन से हाथ पांव फूल रहे है। कोई भी अभी कुछ बोलने को तैयार नही है।सूत्रों की माने तो प्रशासन और खुफिया विभाग उड्डयन विभाग से संपर्क कर रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- निर्मोही अखाड़े का आरोप: VHP ने राम मंदिर के नाम पर 1400 करोड़ का घोटाला किया }

आलाधिकारियों को सूचना के बाद उड्डयन मंत्रालय से भी बात चीत की जा रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। ये हेलीकॉप्टर किसका था और विवादित परिसर तक कैसे पहुचा इस सारे सवालों के जबाब ढूढ़े जा रहें हैं। खुफिया विभाग और जांच एजेंसियां भी जुट गई है। प्रशासन भी अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए सतर्क हो गया है।

{ यह भी पढ़ें:- राम मंदिर विवाद सुलझाने अयोध्या पहुंचे श्रीश्री रविशंकर, योगी ने कहा- आसान नहीं }

Loading...