योगी के मंत्री ‘भविष्यवाणी’ को बता रहे सच, 2019 के पहले बनेगा भव्य राम मंदिर

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, 2019 से पहले ही भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। सिद्धार्थ नाथ ने कहा, इस बार भी स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी सच साबित होगी और कोर्ट का फैसला भी राम मंदिर के पक्ष में आएगा। सिद्धार्थ नाथ स्वामी ब्रह्म योगानंद की एक पुस्तक का विमोचन करने इलाहाबाद पहुंचे थे।

स्वास्थ्य मंत्री मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि मुस्लिम समुदाय से भी अब कई लोग सामने आकर कह रहे हैं कि वे राम मंदिर चाहते हैं और यह बदलाव वह देख रहे हैं। उन्होने कहा, स्वामी ब्रह्म योगानंद ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भी भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई। अब अयोध्या में राम मंदिर बनने की भविष्यवाणी भी सच होगी, 2019 से पहले ही राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- चाचा ने 18 महीने की मासूम को बनाया हवस का शिकार }

विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय परिसर में स्वामी ब्रह्मयोगानंद की पुस्तक का विमोचन करने पहुंचे चिकित्सा मंत्री ने आगे कहा, ‘मेरे विचार से राम मंदिर पहले से वहां है, हमें एक भव्य राम मंदिर बनाना है। इसलिए राम मंदिर वहां है या नहीं, यह प्रश्न ही नहीं उठता, वह वहां है और रहेगा।’ सिद्धार्थ नाथ के मुताबिक, 2019 अर्द्धकुंभ से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा, क्योंकि इसके पक्ष में देश के करीब 90 प्रतिशत मुस्लिम भी तैयार हो गए हैं।

बताते चलें कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों अयोध्या में सरयू नदी के किनारे व्यापक पैमाने पर भव्यता के साथ दिवाली आयोजित करने का फैसला किया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक, योगी मंत्रिमंडल के मंत्री और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- अब शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को मिलेगी 40 लाख की आर्थिक सहायता }