आंध्र प्रदेश: रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल

रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल
रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल
आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से चार 4 लोगों की मौत और 70 लोग घायल हो गए। यह हादसा तेज आंधी और बादल फटने की वजह से हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी…

आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से चार 4 लोगों की मौत और 70 लोग घायल हो गए। यह हादसा तेज आंधी और बादल फटने की वजह से हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी कडपा जिले के वोंटीमिट्टा में विशेष पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें सीएम चंद्रबाबू नायडू उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी वहां मौजूद थे। इनके साथ राज्य के और भी मंत्री यहां मौजूद थे।

{ यह भी पढ़ें:- भागलपुर हिंसा : BJP नेता के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे को 14 दिनों के लिए भेजा गया जेल   }

हालांकि, आंधी-तूफान शांत होने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कराया गया। वहीं सीएम ने आदेश दिया है कि प्रशासन भक्तों को हर संभव मदद पहुंचाए। इसेक अलावा भगदड़ में जो लोग अपनों से बिछड़ गए हैं, पुलिस और प्रशासन उन्हें तलाशने में उनकी साहयता करे।

{ यह भी पढ़ें:- पश्चिम बंगाल: हनुमान जयंती पर हथियार के साथ रैली करने पर बैन, 1000 अतिरिक्त पुलिस फोर्स सड़क पर }

Loading...