आंध्र प्रदेश: रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल

रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल
रामनवमी पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत 70 घायल

आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से चार 4 लोगों की मौत और 70 लोग घायल हो गए। यह हादसा तेज आंधी और बादल फटने की वजह से हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।

Ram Navami Celebration In Andhra Pradesh 4 People Killed 70 Wounded :

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी कडपा जिले के वोंटीमिट्टा में विशेष पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें सीएम चंद्रबाबू नायडू उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी वहां मौजूद थे। इनके साथ राज्य के और भी मंत्री यहां मौजूद थे।

हालांकि, आंधी-तूफान शांत होने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कराया गया। वहीं सीएम ने आदेश दिया है कि प्रशासन भक्तों को हर संभव मदद पहुंचाए। इसेक अलावा भगदड़ में जो लोग अपनों से बिछड़ गए हैं, पुलिस और प्रशासन उन्हें तलाशने में उनकी साहयता करे।

आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में शुक्रवार को वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से चार 4 लोगों की मौत और 70 लोग घायल हो गए। यह हादसा तेज आंधी और बादल फटने की वजह से हुआ। ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद थे, लेकिन वे हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी कडपा जिले के वोंटीमिट्टा में विशेष पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें सीएम चंद्रबाबू नायडू उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी वहां मौजूद थे। इनके साथ राज्य के और भी मंत्री यहां मौजूद थे।हालांकि, आंधी-तूफान शांत होने के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कराया गया। वहीं सीएम ने आदेश दिया है कि प्रशासन भक्तों को हर संभव मदद पहुंचाए। इसेक अलावा भगदड़ में जो लोग अपनों से बिछड़ गए हैं, पुलिस और प्रशासन उन्हें तलाशने में उनकी साहयता करे।