‘बलात्कारी बाबा’ का ये अवतार देखा आपने, हनीप्रीत भी साथ में मौजूद

मुंबई। सोशल मीडिया से लेकर देश भर की मीडिया में सबसे बड़ा बहस का मुद्दा बलात्कार का आरोपी गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत बनी हुई है। इसी बीच सोशल साइट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और बाबा राम रहीम की अजीबो-गरीब तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में राम रहीम राखी सावंत के पैर पकड़े नजर आ रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन तस्वीरों की असलियत क्या है।
दरअसल, राम-रहीम के प्रकरण पर फिल्‍म बनाने का एलान हो गया है और जल्‍द ही इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू होने वाली है। राम रहीम और हनी प्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनी प्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं, वहीं राम रहीम का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे। इस फिल्‍म में एक और ‘बिग बॉस’ कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं।
हाल ही में इस फिल्म का आइटम सॉन्ग शूट हुआ है। ये तस्वीरें उसी आइटम सॉन्ग की हैं। ये तस्वीरें बिहाइंड द सीन की हैं। खबर है कि यह इस आइटम सॉन्ग का नाम है ‘बेवफा आइटम’। इस गाने की शूटिंग दिल्ली में की गई है, जिसमें राखी ने राम रहीम के साथ जमकर लगाए ठुमके।
बता दें कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है। उन्‍हें डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है। राम रहीम इस समय हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है।
राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है। पुलिस बिहार, राजस्‍थान, नेपाल समेत कई इलाकों में हनीप्रीत को ढूंढ रही है।

{ यह भी पढ़ें:- Video: नागिन डांस ने सपना चौधरी को कर दिया पॉपुलर }