‘बाबा बलात्कारी’ को जेल में VIP ट्रीटमेंट, खुद के कपड़े पहनने की छूट, सहायक भी मिला

Ram Rahim Jail Night Special Facility Mineral Water Rape Case

रोहतक। साध्वी से रेप के मामले में शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी करार माना। कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम को पंचकूला से सीधा हेलिकॉप्टर में बैठा कर रोहतक के सुनरिया स्थित जेल लाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो राम रहीम को जेल में भी कई तरह की वीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं। राम रहीम को जेल में मिनरल वॉटर और हेल्पर मुहैया कराया गया है वहीं इसके अलावा उन्हें जेल के कपड़े नहीं बल्कि खुद के कपड़े पहनने की छूट मिली है।

सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम को अन्य कैदियों से अलग रखकर खास बंदोबस्त किए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जेल में उनके पीने के लिए मिनरल वॉटर का इंतजाम किया गया। शुक्रवार की रात उन्हें जेल का खाना भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद उनके लिए बाहर से खाना मंगवाया गया। शनिवार सुबह भी बाबा की बेटी नाश्ता लेकर जेल पहुंची।

सीआईडी सूत्रों के मुताबिक, बाबा ने डायबिटीज और वायरल होने की बात कहते हुए अपने लिए स्पेशल ट्रीटमेंट की मांग की है। हालांकि, उनके लिए रात को एसी का प्रबंध किए जाने की रिपोर्ट भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुरमीत राम रहीम को जेल में एक असिस्टेंट भी मुहैया कराया गया है जो उनकी जरूरतों का ध्यान रखेगा। इसके अलावा वह जेल में अपने कपड़े पहन सकते हैं जबकि अन्य कैदियों को जेल से मिले कपड़े पहनने होते हैं।

बता दें कि गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के तुरंत बाद पंचकूला और सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया था। उनकी सुरक्षाबलों के साथ झड़प हुई, जिसमें कम से कम 30 लोग मारे गए और 250 से ज्यादा लोग जख्मी हुए। पंचकूला में 28 लोगों की जान गई, जबकि सिरसा में दो लोगों मारे गए। हालांकि, मारे जाने वालों की तादाद 32 होने की बात सामने आ रही है। उधर, दिल्ली और यूपी में भी हिंसा के छिटपुट मामले सामने आए। नोएडा, गाजियाबाद में ऐहतियात के तौर पर धारा 144 लगा दी गई।

रोहतक। साध्वी से रेप के मामले में शुक्रवार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी करार माना। कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम को पंचकूला से सीधा हेलिकॉप्टर में बैठा कर रोहतक के सुनरिया स्थित जेल लाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो राम रहीम को जेल में भी कई तरह की वीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं। राम रहीम को जेल में मिनरल वॉटर और हेल्पर मुहैया कराया गया…