38 दिनों बाद दुनिया के सामने आई हनीप्रीत, बोली- बाप-बेटी का रिश्ता पाक है

नई दिल्ली। रेप केस में राम रहीम को दोषी करार दिये जाने के बाद उन्हें भागने की साजिश के आरोप में पुलिस ने उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा को लेकर लूकआउट नोटिस जारी किया था जिसके बाद से हनीप्रीत फरार चल रही थी लेकिन अचानक 38 दिनों बाद हनीप्रीत दुनिया के सामने आई। एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान हनीप्रीत ने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए खुद को पाक साफ बताया। इतना ही नहीं हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के आरोपों पर कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया और तो और यह दावा किया कि उसका राम रहीम के साथ बाप-बेटी की रिश्ता है। इस इंटरव्यू के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि हनीप्रीत कभी भी कोर्ट में सरेंडर कर सकती है। इंटरव्यू के दौरान हनीप्रीत ने कहा कि उसे जिस तरह दिखाया जा रहा है, उसके बाद उसे खुद से डर लगने लगा है। उसे देशद्रोही कहा गया, जो बिल्कुल गलत है।

उसने आगे कहा, ‘मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप बेटी के सिर पर हाथ नहीं रख सकता है। क्या बेटी बाप से प्यार नहीं कर सकती है।’ बता दें कि गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे। विश्वास गुप्ता ने तो यहां तक कहा था कि उसने खुद हनीप्रीत और राम रहीम को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।

{ यह भी पढ़ें:- आखिरकार पुलिस की सख्ती के आगे हनीप्रीत ने टेक दिये घुटने, उगले कई राज }

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम के जेल जाने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। उसे लोगों ने जैसा बताया उसने वही किया। उसे कोर्ट पर पूरा भरोसा है। वह न्याय के लिए हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट जाएगी। हनीप्रीत के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह हाईकोर्ट में सरेंडर करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- हनीप्रीत एक नाम अनेक, जाने क्या है नाम का रहस्य... }