राम मंदिर पर बोले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज-6 दिसंबर से शुरू होगा निर्माण

Sakshi Maharaj
राम मंदिर पर बोले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज-6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसाद साक्षी महाराज राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि, राम मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू हो जाएगा। उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा। राम मंदिर आंदोलन में हिस्सा ले चुके साक्षी महाराज का कहना है कि मेरे लिए विशेषकर यह बहुत ही खुशी का विषय है। यूं तो सारा देश, पूरा विश्व और स्वयं खुद भगवान राम प्रतीक्षा में है कि निर्णय आए और मेरा जन्म स्थान भव्य दिव्य बने।

Ram Temple Construction Will Start From 6 December Sakshi Maharaj :

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, मैं तो राम मंदिर राम जन्म स्थान को लेकर राजनीति में आया था। अब एक एक महीने के अंदर ही निर्णय आने वाला है तो मेरा दिल कहता है भगवान घट-घट वासी हैं। अच्छी बात है कि हिंदू के साथ-साथ मुसलमानों का भी एक बहुत बड़ा संख्या बल अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि, शिया वक्फ बोर्ड ने भी पूरी तरह से समर्थन कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट निर्णय आने से पहले मुस्लिम भाइयों का भी आभार व्यक्त करूंगा, जिन्होंने राम का सम्मान किया है हिंदुओं की भावना का सम्मान करने का प्रयास किया है। बता दें कि छह दिसंबर वह तारीख है, जब 1992 में अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त कर दिया गया था।

साक्षी महाराज ने कहा, ‘यह तर्कसंगत है कि मंदिर का निर्माण उसी तारीख को शुरू होना चाहिए, जब ढांचा गिराया गया था।’ साक्षी महाराज ने उन्नाव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘यह सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों के कारण साकार होने जा रहा है।’

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसाद साक्षी महाराज राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि, राम मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू हो जाएगा। उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा। राम मंदिर आंदोलन में हिस्सा ले चुके साक्षी महाराज का कहना है कि मेरे लिए विशेषकर यह बहुत ही खुशी का विषय है। यूं तो सारा देश, पूरा विश्व और स्वयं खुद भगवान राम प्रतीक्षा में है कि निर्णय आए और मेरा जन्म स्थान भव्य दिव्य बने। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, मैं तो राम मंदिर राम जन्म स्थान को लेकर राजनीति में आया था। अब एक एक महीने के अंदर ही निर्णय आने वाला है तो मेरा दिल कहता है भगवान घट-घट वासी हैं। अच्छी बात है कि हिंदू के साथ-साथ मुसलमानों का भी एक बहुत बड़ा संख्या बल अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि, शिया वक्फ बोर्ड ने भी पूरी तरह से समर्थन कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट निर्णय आने से पहले मुस्लिम भाइयों का भी आभार व्यक्त करूंगा, जिन्होंने राम का सम्मान किया है हिंदुओं की भावना का सम्मान करने का प्रयास किया है। बता दें कि छह दिसंबर वह तारीख है, जब 1992 में अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त कर दिया गया था। साक्षी महाराज ने कहा, 'यह तर्कसंगत है कि मंदिर का निर्माण उसी तारीख को शुरू होना चाहिए, जब ढांचा गिराया गया था।' साक्षी महाराज ने उन्नाव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'यह सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों के कारण साकार होने जा रहा है।'