1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन हुआ, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन हुआ, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संरक्षक रामविलास पासवान का दिल का ऑपरेशन हुआ है। यह ऑपरेशन बीते देर रात हुआ। बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है। 74 साल के रामविलास पासवान पिछले पांच दशक से ज्यादा समय से राजनीति में सक्रिय हैं और वह देश के प्रमुख दलित नेताओ में से एक हैं। बीते कुछ हफ्तों से वे अस्पताल में भर्ती हैं।

पढ़ें :- Samajwadi Party State Conference : नरेश उत्तम पटेल को सपा का दोबारा प्रदेश अध्यक्ष चुना गया

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से चिराग पासवान ने कहा, ‘पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

बता दें कि बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे अहम समय पर केंद्रीय मंत्री बीमार चल रहे हैं। उनकी बीमारी की वजह से शनिवार को होने वाली लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी। रामविलास पासवान की अचानक तबीयत बिगड़ने पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल चले गए थे।

 

पढ़ें :- यूपी में  अब छह घंटे चलेंगे मदरसे, दुआ और राष्ट्रगान से होगी शुरुआत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...