मुंबई। इन दिनों रामानंद सागर का नाम एक बार से वायरल हो रहा है। वजह है उनकी नातिन साक्षी चोपड़ा(Sakshi Chopra)। दरअसल, रामानंद सागर की नातिन साक्षी अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों उनकी बोल्ड फोटोज काफी चर्चा में रहीं थीं। हाल ही में साक्षी ने एक टॉपलेस(TOPLESS) फोटो शेयर कर आग लगा दी है। वैसे भी साक्षी का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और बिकिनी फोटोज से भरा पड़ा है।
अपने हॉट और बोल्ड अवतार से इंटरनेट की दुनिया में धूम मचाने वालीं साक्षी सबसे हॉट स्टार किड की गिनती में शामिल हैं। किसी फिल्म स्टार की फैन फॉलोइंग को भी टक्कर दे रही हैं साक्षी चोपड़ा। अक्सर ही अपने फैन्स से सोशल मीडिया में रूबरू होती रहती हैं साक्षी और उनके सवालों का जवाब भी देती हैं।
इंस्टा के अलावा साक्षी ने YOUTUBE पर भी Sakshi Chopra के नाम से अपना एक पेज बनाया हुआ है। वहां भी उनके पीछे फैन्स की एक लम्बी कतार लगी हुई है। 19 साल की साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टि‍व रहती हैं और उनकी लाइफस्टाइल कैसी है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। साक्षी ने लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से सिंगिंग की ट्रेनिंग ली है। वे कभी-कभी गाना भी गाती हैं।
मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी के दादाजी मोती सागर ने बताया था कि साक्षी पर अब सागर खानदान की विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है। आपको बता दें कि साक्षी की मां मीनाक्षी प्रोड्यूसर हैं। मीनाक्षी रामानंद सागर की बेटे मोदी सागर की पोती हैं। देखें साक्षी चोपड़ा की Photos-

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }