1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Ramanand Sagar की पोती Sakshi Chopra ने लिया बिकनी अवतार, सेक्सी हॉट तस्वीरें हुई वायरल

Ramanand Sagar की पोती Sakshi Chopra ने लिया बिकनी अवतार, सेक्सी हॉट तस्वीरें हुई वायरल

रामायण (Ramayan) के निर्देशक रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra ) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों (Hot and Bold Pictures) के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी सेक्सी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: रामायण (Ramayan) के निर्देशक रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra ) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों (Hot and Bold Pictures) के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी सेक्सी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

पढ़ें :- मेरे पापा को ज्योतिष ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्वींकल ने बताया था मजेदार किस्सा

बिकिनी लुक से लेकर अपने बोल्ड अवतार तक, वह निश्चित रूप से अपने हॉट लुक से प्रशंसकों को मदहोश कर देती हैं। इस बार फिर से, उसने अलग-अलग बिकनी लुक में कई तस्वीरें साझा कीं और यह आपके दिल को झकझोर कर रख देगी।

इस बीच, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा लंदन के ट्रिनिटी स्कूल से की है और बाद में फिल्म निर्माण कला का अध्ययन करने के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया में ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट चली गईं।

एक खबर के अनुसार उसने खुलासा किया कि वह रामायण जैसे टीवी शो को बर्दाश्त नहीं कर सकती है और अगर कोई उससे पूछता है तो भी वह इसे नहीं देखेगी।

पढ़ें :- Kathak Pandit Birju Maharaj : कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज के निधन से कला जगत में शोक की लहर, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर किसी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आती हैं तो उसे न देखें। मुझे पता है कि लोग मेरी पीठ पीछे बात करते हैं लेकिन मुझे उनकी परवाह नहीं है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप लोगों को यह देखकर नहीं आंक सकते कि वे किस तरह के कपड़े पहन रहे हैं।

अपनी शर्तों पर जीना पसंद करने वाली साक्षी को अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें अपलोड करने के लिए ट्रोल किया जाता है और उनकी तुलना उनके दादा रामानंद सागर से की जाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...