1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मंदिर में Kiss को लेकर बोली रामायण की सीता, कहा- खुद को सीता जी समझा नहीं होगा

मंदिर में Kiss को लेकर बोली रामायण की सीता, कहा- खुद को सीता जी समझा नहीं होगा

आदिपुरुष' फिल्म प्रमोशन के चलते बीते दिनों कृति सेनन कंट्रोवर्सी (kriti sanon controversy) में फंस गई, जब फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने उन्हें मंदिर परिसर में 'किस' कर लिया था. इस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

kriti sanon controversy: ‘आदिपुरुष’ फिल्म प्रमोशन के चलते बीते दिनों कृति सेनन कंट्रोवर्सी (kriti sanon controversy) में फंस गई, जब फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने उन्हें मंदिर परिसर में ‘किस’ कर लिया था. इस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा.

पढ़ें :- Ambani family's Ganesh Utsav party: अंबानी परिवार की गणेश उत्सव पार्टी में सितारे जमीन पर, दिशा अपने बोल्ड और हॉट लुक से हुई ट्रोल

दरअसल, धार्मिक भावना पर ठेस पहुंचाने का तर्क देकर अभिनेत्री को खूब ट्रोल भी किया गया. वही इन से इस मुद्दे पर सीता की भूमिका को अमर कर देने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) से चर्चा की, तो उन्होंने भी इस एक्शन की निंदा करते हुए अपना पक्ष रखा है.

दीपिका ने बताया, ‘मुझे लगता है कि ये आजकल के एक्टर्स के साथ यह बहुत बड़ी परेशानी है कि वो न तो किरदार में घुसते हैं तथा न ही उसके इमोशन को समझ पाते हैं. उनके लिए तो रामायण तो सिर्फ एक फिल्म ही रही होगी. शायद ही उन्होंने अपनी आत्मा को इसमें झोंका होगा. देखिए, कृति आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं. आज के दौर में किसी को किस या गले लगा लेना एक स्वीट जेस्चर माना जाता है.


उसने कभी स्वयं को सीता जी समझा नहीं होगा. ये इमोशन की बात हो जाती है, मैंने सीता की भूमिका को जिया है वहीं आज की अभिनेत्रियां उसे सिर्फ एक किरदार समझकर निभाती हैं. फिल्म या प्रॉजेक्ट खत्म होने के पश्चात् उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.’

आगे दीपिका कहतीं हैं , ‘अब हमारी बात कर लें, तो हमारे सेट पर किसी की मजाल नहीं थी कि वो हमारा नाम तक लेकर पुकारे. जब हम अपने किरदार पर होते थे, तो सेट से ही कई लोग आकर हमारे पैर छुने लगते थे. वो दौर ही अलग था. उस वक़्त हमें एक्टर समझा ही नहीं हमें तो ईश्वर ही समझ बैठे थे लोग. हम तो किसी को गले तक नहीं लगा सकते थे, किस तो बहुत दूर की बात हो गई.

आदिपुरुष भी रिलीज के पश्चात् सभी एक्टर्स अपने दूसरे प्रॉजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे तथा किरदार को शायद भूल जाएंगे मगर हमारे साथ ऐसा कभी हुआ ही नहीं. हमें तो ऐसा ट्रीट किया जाने लगा कि हम कहीं ऊपर से आए भगवान हैं तथा इस दुनिया में रह रहे हैं. यही कारण है कि हमने भी कुछ ऐसा नहीं किया कि लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचे.’

पढ़ें :- यलो फ्लोरल सलवार सूट में नजर आयीं कैटरीना, उनकी सादगी देख बोल पड़े फैंस उफफ...सिंपल लुक में...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...