1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामदास आठवले का मायावती को आराम करने की सलाह, कहा-बाबा साहब के सपनों को हम करेंगे पूरा

रामदास आठवले का मायावती को आराम करने की सलाह, कहा-बाबा साहब के सपनों को हम करेंगे पूरा

रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (Republic Party of India) के चीफ रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने बहुजन समाज पार्टी  (Bahujan samaj party) की मुखिया मायावती  (Mayawati) पर तंज कसा है। उन्होंने मायावती (Mayawati) को आराम करने की सलाह दी है। साथ ही कहा कि अब हम बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के मिशन को पूरा करने की जिम्मेदारी निभायेंगे।दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) को करारा झटका लगा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (Republic Party of India) के चीफ रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने बहुजन समाज पार्टी  (Bahujan samaj party) की मुखिया मायावती  (Mayawati) पर तंज कसा है। उन्होंने मायावती (Mayawati) को आराम करने की सलाह दी है। साथ ही कहा कि अब हम बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के मिशन को पूरा करने की जिम्मेदारी निभायेंगे।दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) को करारा झटका लगा है।

पढ़ें :- सरकारी कृपादृष्टि से भारत के उद्योगपतियों की पूंजी में अभूतपूर्व वृद्धि लेकिन 130 करोड़ जनता की स्थिति में सुधार नहीं : मायावती

पहली बार बसपा (BSP) को महज 12 फीसदी वोट मिला है। इसके साथ ही एक सीट मिली है। मंगलवार को आठवले ने एक वक्तव्य जारी करते हुए कहा कि उनकी पार्टी पूरे देश में बाबा साहब के सपनों को साकार करेगी।

यूपी में बसपा के सबसे मजबूत विकल्प के तौर पर उभरेगी। बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा का प्रदर्शन बहुमत ही खराब रहा है। बसपा को मजह एक सीट हासिल हुई है। इसके साथ ही उसके वोट शेयर में बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

हिजाब मामले का किया स्वागत
केंद्रीय मंत्री ने हिजाब के मसले पर कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि, शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब जैसे ड्रेस का कोई महत्व नहीं है और शैक्षणिक संस्थान में स्कूल ड्रेस को ही बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...