बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह के नामांकन में पहुंचे रामदेव, पर्चा दाखिल करने के दौरान कराया योग

rajwardhan
बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह के नामांकन में पहुंचे रामदेव, पर्चा दाखिल करने के दौरान कराया योग

जयपुर। बाबा रामदेव अक्सर योग के बारे में बतातें नजर आते हैं। आज वह नामांकन के दौरान रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही अनुलोम-विलोम करना शुरू कर दिये। दरअसल, आज वह बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में पहुंचे थे। नामांकन करने से पूर्व बाबा रामदेव के साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी अनलोम—बिलोम किया।

Ramdev Arrives In The Nomination Of Bjp Leader Rajyavardhan Singh :

इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को आशीर्वाद देने के लिए आये हैं। उन्होंने कहा कि वह सड़क पर चलकर यहां आये हैं और खुले मन से आशीर्वाद दे रहे हैं। योग गुरू ने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को छोटा भाई मानते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में आज योग गुरू बाबा रामदेव पहुुंचे। केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट से अपना पर्चा दाखिल किया है। उन्हें समर्थन करने ही बाबा रामदेव जयपुर पहुंचे थे।

राज्यवर्धन सिंह जब रिटर्निंग अफसर के साथ दफ्तर पहुंचे तो उनके साथ बाबा रामदेव भी थे। राज्यवर्धन के नामांकन करने से पूर्व उन्होंने अनुलोम—विलोम कराया, जिसके बाद राज्यवर्धन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं इस दौरान बाबा रामदेव ने उनकी जीत की कामना की।

उन्होंने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह को अपना छोटा भाई मानते हैं। वह इनके नामांकन में आकर इन्हें आशीर्वाद दिया है। इस दौरान बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की।

जयपुर। बाबा रामदेव अक्सर योग के बारे में बतातें नजर आते हैं। आज वह नामांकन के दौरान रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही अनुलोम-विलोम करना शुरू कर दिये। दरअसल, आज वह बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में पहुंचे थे। नामांकन करने से पूर्व बाबा रामदेव के साथ राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी अनलोम—बिलोम किया। इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को आशीर्वाद देने के लिए आये हैं। उन्होंने कहा कि वह सड़क पर चलकर यहां आये हैं और खुले मन से आशीर्वाद दे रहे हैं। योग गुरू ने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को छोटा भाई मानते हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में आज योग गुरू बाबा रामदेव पहुुंचे। केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट से अपना पर्चा दाखिल किया है। उन्हें समर्थन करने ही बाबा रामदेव जयपुर पहुंचे थे। राज्यवर्धन सिंह जब रिटर्निंग अफसर के साथ दफ्तर पहुंचे तो उनके साथ बाबा रामदेव भी थे। राज्यवर्धन के नामांकन करने से पूर्व उन्होंने अनुलोम—विलोम कराया, जिसके बाद राज्यवर्धन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं इस दौरान बाबा रामदेव ने उनकी जीत की कामना की। उन्होंने कहा कि वह राज्यवर्धन सिंह को अपना छोटा भाई मानते हैं। वह इनके नामांकन में आकर इन्हें आशीर्वाद दिया है। इस दौरान बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की।