1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ramesh Babu passed away: सुपरस्टार महेश के बड़े भाई का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Ramesh Babu passed away: सुपरस्टार महेश के बड़े भाई का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

 साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, लंबी बीमारी के बाद शनिवार देर रात उनके बड़े भाई घट्टामनेनी रमेश बाबू (Ghattamaneni Ramesh Babu) का 56 साल की उम्र में निधन हो गया। रमेश काफी लंबे समय से लीवर की समस्या से जूझ रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ramesh Babu passed away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, लंबी बीमारी के बाद शनिवार देर रात उनके बड़े भाई घट्टामनेनी रमेश बाबू (Ghattamaneni Ramesh Babu) का 56 साल की उम्र में निधन हो गया। रमेश काफी लंबे समय से लीवर की समस्या से जूझ रहे थे।

पढ़ें :- Corona Infection के चलते Shaheer Sheikh के पिता की हालत नाजुक, एक्टर ने की फैन से अपील कहा- प्लीज उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में...

आपको बता दें, उनकी अचानक मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। रमेश बाबू (Ramesh Babu) के निधन की जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर बीए राजू ने ट्वीट कर दी है।

साउथ के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बीए राजू ने महेश बाबू के परिवार के हवाले से अपने ट्वीट में लिखा, ‘बड़े दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे प्रिय रमेश बाबू गरु का निधन हो गया। वह हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोरोना प्रटोकॉल का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें।’ रमेश बाबू के निधन के बाद उनके घर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का तांता लगा हुआ है।

पढ़ें :- Hotness Alert: कड़ाके की ठंड में Pooja Hegde ने बिकिनी में मचाया कोहराम, तस्वीरों देख फैंस को आया पसीना

वहीं, बीए राजू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए निर्देशक रमेश वर्मा ने भी गहरा दुख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं स्तब्ध हूं, रमेश बाबू गरु अब नहीं रहे। कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।’ रमेश बाबू के निधन पर टॉलीवुड और बॉलीवुड से कई फिल्मी हस्तियों ने दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। रमेश बाबू खुद भी एक्टर रहे हैं, उन्होंने 1974 में आई फिल्म ‘अल्लूरी सीतारामाराजू’ से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...