बिजली की तरह दौड़ता है यह युवक, शिवराज सिंह ने ट्वीट किया वीडियो, खेलमंत्री ने कहा-मेरे पास भेजें

mp
बिजली की तरह दौड़ता है यह युवक, शिवराज सिंह ने ट्वीट किया वीडियो, खेलमंत्री ने कहा-मेरे पास भेजें

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के युवा धावक रामेश्वर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दावा है कि, रामेश्वर 11 सेकंड में 100 मीटर की दौड़ा पूरा कर ले रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवक की दौड़ का वीडियो ट्वीट किया है। इसके बाद केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इस धावक को अपने पास भेजने का आग्रह किया है।

Rameshwar Completed 100 Miter Race In Just 11 Second Video Goes Viral :

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवा धावक, रामेश्वर का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘भारत ऐसी व्यक्तिगत प्रतिभा का धनी है। अगर इन्हें सही अवसर और सही प्लेटफॉर्म मिले तो ये लोग निश्चित तौर पर नया इतिहास रचते हुए दिखाई देंगे।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं भारत के खेल मंत्री किरण रिजिजू से अपील करता हूं कि इस अभिलाषी ऐथलीट को उनकी प्रतिभा निखारने में मदद दें।’

इस ट्वीट के साथ शिवराज सिंह चौहान ने उस पत्रकार को भी धन्यवाद दिया है, जिसकी बदौलत उन तक यह विडियो पहुंचा है। दावा किया जा रहा है कि रामेश्वरम 100 मीटर की दौड़ मात्र 11 सेकंड में पूरा कर रहे हैं। शिवराज सिंह के ट्वीट के बाद खेल मंत्री किरण रिजिजू ने युवक को अपने पास भेजने की अपील की है।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के युवा धावक रामेश्वर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दावा है कि, रामेश्वर 11 सेकंड में 100 मीटर की दौड़ा पूरा कर ले रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवक की दौड़ का वीडियो ट्वीट किया है। इसके बाद केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इस धावक को अपने पास भेजने का आग्रह किया है। https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1162416398867423232 पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवा धावक, रामेश्वर का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत ऐसी व्यक्तिगत प्रतिभा का धनी है। अगर इन्हें सही अवसर और सही प्लेटफॉर्म मिले तो ये लोग निश्चित तौर पर नया इतिहास रचते हुए दिखाई देंगे।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, 'मैं भारत के खेल मंत्री किरण रिजिजू से अपील करता हूं कि इस अभिलाषी ऐथलीट को उनकी प्रतिभा निखारने में मदद दें।' https://twitter.com/KirenRijiju/status/1162418671295201280 इस ट्वीट के साथ शिवराज सिंह चौहान ने उस पत्रकार को भी धन्यवाद दिया है, जिसकी बदौलत उन तक यह विडियो पहुंचा है। दावा किया जा रहा है कि रामेश्वरम 100 मीटर की दौड़ मात्र 11 सेकंड में पूरा कर रहे हैं। शिवराज सिंह के ट्वीट के बाद खेल मंत्री किरण रिजिजू ने युवक को अपने पास भेजने की अपील की है।