1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ramgopal Varma की फिल्म Ladki: Enter the Girl Dragon का लगा जैकपॉट, जाने पूरा मजरा

Ramgopal Varma की फिल्म Ladki: Enter the Girl Dragon का लगा जैकपॉट, जाने पूरा मजरा

रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) की फिल्म 'डेंजरस' के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन के राइट्स को भी करोड़ो का खरीदार मिल गया हैं। फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही चर्चा में हैं क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फ़िल्म हैं जो इंडो-चाइनीस को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) की फिल्म ‘डेंजरस’ के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन (Ladki: Enter the Girl Dragon) के राइट्स को भी करोड़ो का खरीदार मिल गया हैं। फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही चर्चा में हैं क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फ़िल्म हैं जो इंडो-चाइनीस को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं।

पढ़ें :- Aryan Khan के रिहा होते ही Ramgopal Varma का खान्स को तंज, कहा- इस दिवाली पर भी खान रिलीज हुआ...

इतना ही नही, दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यू .यस. डी डॉलर यानि कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिये गए हैं जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं। ऐसे में राम गोपाल वर्मा के लिए दोहरी खुशी हैं जो इस एसोसिएशन और फिल्म इंडस्ट्री में आये इस बदलाव से काफी खुश हैं । आपको बता दे कि ट्रिकी मीडिया ने इस फिल्म के वर्ल्डवाइड राइट्स (चाइना को छोड़कर) खरीद लिए हैं।

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘लड़की : एंटर द गर्ल ड्रैगन’ (Ladki: Enter the Girl Dragon) के चाइनीस वर्शन का नाम ‘द ड्रैगन गर्ल’ हैं । जो 10 दिसंबर 2021 को ही मेनलैंड चाइना के बीस हज़ार सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। और वही ‘लड़की’ को वर्ल्ड वाइड तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इतना ही नही फिल्म की प्रोडक्शन आर्टसी मीडिया, बिग पीपल और चाइना फ़िल्म ग्रुप कारपोरेशन कंपनी द्वारा दुबई के बुर्ज खलिफा में इंडो और चाइना के इस मेल प्रोजेक्ट का एक बड़ा इवेंट आयोजित किया जानेवाला हैं जिनके द्वारा इस फिल्म के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने दिखाया जाएगा। फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। जिसे डायरेक्ट किया हैं रामगोपाल वर्मा ने और फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं पूजा भालेकर,मल्होत्रा शिवम और प्रतीक परमार ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...