सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने पर रामू ने किया ये ट्वीट

सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने पर रामू ने किया ये ट्वीट
सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने पर रामू ने किया ये ट्वीट

मुम्बई। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि सुपरस्टार रजनीकांत जब भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत अमेरिका जैसी महाशक्ति बन जाएगा। वर्मा ने सोमवार की सुबह ट्वीट किया, “दुनिया में लगभग 200 देशों के बीच भारत की स्थिति के संदर्भ में भारत 2 प्वाइंट जीरो से 200 प्वाइंट जीरो में बदलकर अमेरिका जैसी महाशक्ति तभी बनेगा जब सुपरस्टार रजनीकांत भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।”

Ramgopal Verma Tweets About Rajnikanth To Become The Prime Minister :

31 दिसंबर 2017 को रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने और ‘आध्यात्मिक राजनीति का अनुसरण करने’ की अपनी योजना की घोषणा की थी। वर्मा ने हाल ही में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया माल्कोवा के साथ ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रथ’ फिल्म खत्म की है। जनवरी में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उन पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया था।

उन पर अश्लीलता को इलेक्ट्रॉनिक रूप में प्रसारित करने के मामले में ‘सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम 2000’ की धारा 67 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था।

मुम्बई। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि सुपरस्टार रजनीकांत जब भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत अमेरिका जैसी महाशक्ति बन जाएगा। वर्मा ने सोमवार की सुबह ट्वीट किया, "दुनिया में लगभग 200 देशों के बीच भारत की स्थिति के संदर्भ में भारत 2 प्वाइंट जीरो से 200 प्वाइंट जीरो में बदलकर अमेरिका जैसी महाशक्ति तभी बनेगा जब सुपरस्टार रजनीकांत भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।"31 दिसंबर 2017 को रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने और 'आध्यात्मिक राजनीति का अनुसरण करने' की अपनी योजना की घोषणा की थी। वर्मा ने हाल ही में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया माल्कोवा के साथ 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' फिल्म खत्म की है। जनवरी में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उन पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया था।उन पर अश्लीलता को इलेक्ट्रॉनिक रूप में प्रसारित करने के मामले में 'सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम 2000' की धारा 67 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था।