शिवपाल सिंह के साथ रामगोपाल ने मनाया 72वां जन्मदिन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एकजुटता दिखानी शुरु कर दी है। इसकी बानगी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के जन्मदिन में देखने को मिली। सपा नेता रामगोपाल यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा के एक होटल में मनाया गया। इस दौरान रामगोपाल यादव के साथ ही सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव के साथ सपा के कई वरिष्ठ नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे।

Ramgopal Yadav Celibrates Hi Birthday With Shivpal Sin At Etahwa :

बता दें कि रामगोपाल यादव ने अपना जन्मदिन का केक शिवपाल के साथ काटा और शिवपाल ने उन्हें केक भी खिलाया। इससे साफ है कि सपा में चल रही कलह अब समाप्ति की ओर है। कार्यक्रम के दौरान शिवपाल सिंह ने रामगोपाल के पैर छुए और उनके साथ फोटो खिंचवाई। जानकारों का कहना है कि इस कार्यक्रम का मकसद ये साबित करना है कि अब समाजवादी पार्टी में कोई समस्या नहीं है और पूरा परिवार एकजुट हो चुका है।

इटावा के होटल में जन्मदिन मनाने के बाद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में भी प्रो. रामगोपाल यादव का 72वां जन्मदिवस मनाया जाएगा। यहां के रामलीला मैदान में विशाल कार्यकम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही 11 बजे रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव पहुंचेंगे। जिसके बाद सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि अखिलेश लंदन में होने के चलते इस कार्यक्रम में नही शामिल हो सकेंगे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एकजुटता दिखानी शुरु कर दी है। इसकी बानगी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के जन्मदिन में देखने को मिली। सपा नेता रामगोपाल यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा के एक होटल में मनाया गया। इस दौरान रामगोपाल यादव के साथ ही सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव के साथ सपा के कई वरिष्ठ नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे। बता दें कि रामगोपाल यादव ने अपना जन्मदिन का केक शिवपाल के साथ काटा और शिवपाल ने उन्हें केक भी खिलाया। इससे साफ है कि सपा में चल रही कलह अब समाप्ति की ओर है। कार्यक्रम के दौरान शिवपाल सिंह ने रामगोपाल के पैर छुए और उनके साथ फोटो खिंचवाई। जानकारों का कहना है कि इस कार्यक्रम का मकसद ये साबित करना है कि अब समाजवादी पार्टी में कोई समस्या नहीं है और पूरा परिवार एकजुट हो चुका है। इटावा के होटल में जन्मदिन मनाने के बाद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में भी प्रो. रामगोपाल यादव का 72वां जन्मदिवस मनाया जाएगा। यहां के रामलीला मैदान में विशाल कार्यकम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही 11 बजे रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव पहुंचेंगे। जिसके बाद सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि अखिलेश लंदन में होने के चलते इस कार्यक्रम में नही शामिल हो सकेंगे।