1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ramleela of Ayodhya: भगवान राम, मां सीता समेत भक्त हनुमान को भी लेना होगा कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज

Ramleela of Ayodhya: भगवान राम, मां सीता समेत भक्त हनुमान को भी लेना होगा कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज

अयोध्या में हर साल की भांति होने वाली रामलीला में वो ही व्यक्ति हिस्सा ले पायेगा या उसमें किरदार निभा पायेगा जिसे कोरोना का दोनों डोज़ लग चुका होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अयोध्या। अयोध्या में हर साल की भांति होने वाली रामलीला में वो ही व्यक्ति हिस्सा ले पायेगा या उसमें किरदार निभा पायेगा जिसे कोरोना का दोनों डोज़ लग चुका होगा। अयोध्या(Ayodhya) की रामलीला को देखने वालों पसन्द करने वालों और उसमें हिस्सा लेने वालों की तादाद बहुत ज्यादा संख्या में होती है। हर साल इसका आयोजन अयोध्या में किया जाता है जिसका सीधा प्रसारण दूरदर्शन(Durdarshnan) चैनल के भी माध्यम से होता है।

पढ़ें :- Yogi cabinet expansion : योगी मंत्रिमंडल के आखिरी विस्तार में इनको बनाया गया मंत्री
Jai Ho India App Panchang

उत्तर प्रदेश में इस साल होने वाली प्रसिद्ध ‘अयोध्या की रामलीला’ के सभी कलाकार कोविड-रोधी टीके की दोनों खुराक ले चुके होंगे। उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा(loksabha) सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। मनोज तिवारी इस रामलीला में अंगद का किरदार निभाएंगे।

रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने कहा कि छह अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होने वाली इस रामलीला का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म एवं टीवी (TV) जगत के कई नामचीन कलाकार जैसे शक्ति कपूर, बिंदू दारा सिंह, असरानी, शाहबाज खान, अवतार गिल, राकेश बेदी समेत अन्य ‘अयोध्या की रामलीला'(Ramleela) में हिस्सा लेंगे।

 

पढ़ें :- Charanjit Singh Channi cabinet Expansion: आठ पुराने और सात नए चेहरों पर भरोसा, जानिए कौन-कौन नेताओं ने ली शपथ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...