हिमा दास ने जीते 5 गोल्ड मेडल, राष्ट्रपति और पीएम ने दी बधाई

b

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की नई उडऩ परी हिमा दास को पिछले 18 दिन के अंदर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। हिमा ने शनिवार को एक और स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

Ramnath Kovind And Narendra Modi Congratulate The Golden Girl Hima Das :

उन्होंने चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया।
कोविद ने ट्विटर पर कहा तीन सप्ताह के भीतर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाई आप अद्भुत हैं। यही प्रदर्शन दोहराती रहें।

मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाए।

हिमा का यह इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की नई उडऩ परी हिमा दास को पिछले 18 दिन के अंदर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। हिमा ने शनिवार को एक और स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने चेकगणराज्य में नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया। कोविद ने ट्विटर पर कहा तीन सप्ताह के भीतर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाई आप अद्भुत हैं। यही प्रदर्शन दोहराती रहें। मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाए। हिमा का यह इस महीने कुल पांचवां स्वर्ण पदक है। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।