1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर:शराबी पति की हैवानियत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की कील,पुलिस जांच में जुटी

रामपुर:शराबी पति की हैवानियत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की कील,पुलिस जांच में जुटी

रामपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ शराबी युवक ने अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की कील डाल दी,महिला दर्द से करहाती रही,पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

Rampur Drunken Husbands Humanity Iron Nail Inserted In Wifes Private Part Police Engaged In Investigation

रामपुर में शराबी पति की शर्मनाक करतूत सामने आई है जहां नशे में धुत पति ने देर रात अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की कील डाल दी जिसके बाद पत्नी ने अपने ससुरालियों को इस बारे में बताया लेकिन किसी ने गौर नहीं किया दर्द होने के चलते पीड़िता दर्द से कराहती रही इसके बाद पीड़िता को दर्द की दवा दिला दी गई इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर पीड़िता का मेडिकल करवाया है। वहीं पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मेडिकल करवाया गया जिसके बाद महिला ने तहरीर देकर पति द्वारा प्राइवेट पार्ट में  कील लगाने की बात कही है,वही पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की बात कर रही है।

पढ़ें :- मुरादाबाद:एस एस पी से शिकायत करने पहुंचे युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा,ज़हर खाने का किया नाटक,गिरफ्तार

पीड़िता की माने तो उसके पति वीरपाल ने देर रात 12:00 बजे उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी थी उसी सबसे कहा लेकिन किसी ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की ससुराल में सास ससुर किसी ने भी कोई सुनवाई नहीं की वहीं पीड़िता का आरोप है ससुराल पक्ष के लोग कह रहे थे कि अगर मारना है तो मार दो वही सुबह होने पर अपनी सास और जेठानी की मां को भी पूरी बात बताई लेकिन उन लोगों ने उसकी बात पर कोई गौर नहीं किया और उसे दवा दिलवा दी,अस्पताल से वापस आते वक्त पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी श्रीकांत प्रजापति ने बताया थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला के द्वारा शिकायत की गई जिसकी संपूर्ण जांच में यह पाया गया कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था जिसमें महिला के द्वारा शिकायत की गई थी उसका मेडिकल कराया गया, बाद में महिला के द्वारा एक तहरीर दी गई जिसमें दोनों के बीच समझौता हो गया था वही पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि कील उसके द्वारा नहीं लगाई गई थी। संपूर्ण प्रकरण में यह पाया गया पति पत्नी के बीच का विवाद है जिसमें पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई है।

रिपोर्ट:-फहीम खान

पढ़ें :- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X