HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर:जनपद में झोलाछाप डॉक्टरों की सूचना पर दौड़ी टीम,क्लीनिक को किया सील

रामपुर:जनपद में झोलाछाप डॉक्टरों की सूचना पर दौड़ी टीम,क्लीनिक को किया सील

रामपुर के बिलासपुर में फर्जी क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है,मौके से झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक छोड़कर फरार फरार हो गया, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फर्जी क्लीनिक को सील कर कानूनी कार्रवाई कराने की बात भी कही है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के रामपुर में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार है,जनपद की कई तहसीलों में डॉक्टरो द्वारा फर्जी क्लीनिक चलाये जा रहा था,ओर गरीब व असहाय लोगो को इलाज करने के बहाने मोटी रकम बसूलने का काम कर रहे हैं काफी दिनो से लगातार मिल रही शिकायतो के बाद आखिरकार स्वास्थ्य विभाग की नींद टूटी व स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पड़ताल करने पहुंच गए,पड़ताल में पता चला कि अवैध रूप से चलाए जा रहे इस क्लिनिक पर भारी तादाद में मरीज और तीमारदार दिखे।

पढ़ें :- Moradabad News: मुरादाबाद में महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर लगा अरोप

मौके पर पहुंचे ACMO देवेश चौधरी ने वहां मौजूद कर्मियों से पूछताछ की और जमकर फटकार लगाई उन्होंने बताया क्लीनिक को सील करने की कार्रवाई की गई है साथ ही कानूनी कार्यवाही की बात भी कही है।

इस संबंध में एसीएमओ देवेश चौधरी ने बताया झोलाछाप डॉक्टर के प्रैक्टिस करने की और वहां पेशेंट होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां निरीक्षण किया गया तो मौके से झोलाछाप डॉक्टर फरार हो गया मौके पर एक मरीज से बात भी की गई जिसको पेट दर्द की परेशानी थी इसके अलावा क्लीनिक को सील करने की कार्रवाई की है और कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

रिपोर्ट:-फहीम अहमद

पढ़ें :- अगर प्रदेश की सड़कों पर डग्गामार या बिना प​रमिट के कोई बस चलती मिली तो अधिकारियों की खैर नहीं: सीएम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...