रामपुर: सपा सांसद आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी वारंट जारी

आजम खान
रामपुर: सपा सांसद आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी वारंट जारी

नई दिल्ली। सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। रामपुर कोर्ट में चल रहे पिछले कई मामलों में आजम खान के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट (bailable and non-bailable warrants) जारी किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट में चल रहे मामलों में सुनवाई के दौरान कोर्ट परिसर में न तो आजम खुद पेश हुए, न ही आजम के बेटे।

Rampur Sp Mp Azam Khan Has More Difficulties Arrest Warrant Issued :

बता दें कि रामपुर में एडीजे-6 की कोर्ट में आजम खान उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं लेकिन कोर्ट में न तो वे और न ही उनके बेटे अब्दुल्ला पेश हो रहे हैं। ऐसे में कोर्ट को ये कदम उठाना पड़ा। वहीं आजम को कई मामलों में धारा-82 की कार्रवाई के तहत नोटिस भी तामील किए गए हैं। बताया जा रहा है कि धारा 82 की नोटिस के बाद कुर्की की कार्रवाई की जाती है।

आजम खान के विरुद्ध चल रहा पहला मामला उनके पड़ोसी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे का है जिसमें लगातार गैरहाजिर रहने के चलते 82 की कार्रवाई के चलते गिरफ्तारी वारंट जारी किया है और 20 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होने के लिए तारीख तय की गई है। वहीं एक और मामले में 82 की कार्रवाई की गई है।

तीसरा मामला आचार संहिता उल्लंघन का है जिसमें उनके द्वारा दिए गए बयान का कोई वीडियो वायरल हुआ था उस मामले में कोर्ट द्वारा आजम खान का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। चौथा मामला आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम से जुड़ा है जिसमें अब्दुल्लाह आजम ने रामपुर पूर्व सांसद जयाप्रदा पर टिप्पणी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था हमें अली भी चाहिए बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। इस मामले में अब्दुल्लाह आजम को कोर्ट में पेशी के लिए 22 जनवरी की तारीख मुकर्रर की गई है।

 

नई दिल्ली। सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। रामपुर कोर्ट में चल रहे पिछले कई मामलों में आजम खान के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट (bailable and non-bailable warrants) जारी किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट में चल रहे मामलों में सुनवाई के दौरान कोर्ट परिसर में न तो आजम खुद पेश हुए, न ही आजम के बेटे। बता दें कि रामपुर में एडीजे-6 की कोर्ट में आजम खान उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं लेकिन कोर्ट में न तो वे और न ही उनके बेटे अब्दुल्ला पेश हो रहे हैं। ऐसे में कोर्ट को ये कदम उठाना पड़ा। वहीं आजम को कई मामलों में धारा-82 की कार्रवाई के तहत नोटिस भी तामील किए गए हैं। बताया जा रहा है कि धारा 82 की नोटिस के बाद कुर्की की कार्रवाई की जाती है। आजम खान के विरुद्ध चल रहा पहला मामला उनके पड़ोसी द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे का है जिसमें लगातार गैरहाजिर रहने के चलते 82 की कार्रवाई के चलते गिरफ्तारी वारंट जारी किया है और 20 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होने के लिए तारीख तय की गई है। वहीं एक और मामले में 82 की कार्रवाई की गई है। तीसरा मामला आचार संहिता उल्लंघन का है जिसमें उनके द्वारा दिए गए बयान का कोई वीडियो वायरल हुआ था उस मामले में कोर्ट द्वारा आजम खान का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। चौथा मामला आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम से जुड़ा है जिसमें अब्दुल्लाह आजम ने रामपुर पूर्व सांसद जयाप्रदा पर टिप्पणी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था हमें अली भी चाहिए बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। इस मामले में अब्दुल्लाह आजम को कोर्ट में पेशी के लिए 22 जनवरी की तारीख मुकर्रर की गई है।