1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रामपुर: चाचा-भतीजे ने कंट्रोल रूम में फोन कर मंगवाया पान, मिली नाली साफ करने की सजा

रामपुर: चाचा-भतीजे ने कंट्रोल रूम में फोन कर मंगवाया पान, मिली नाली साफ करने की सजा

रामपुर। जहां एक तरफ कोरोना को लेकर पूरे देश व प्रदेश के लोग खौफ में हैं वहीं कुछ लोगों को मजाक सूझ रहा है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर में देखने को मिला। जहां एक चाचा-भतीजे को शरारत सूझी तो कंट्रोल रूम में फोन करके पान का आर्डर दे दिया। जिला प्रशासन और पुलिस के लिए इस तरह की कॉल्स परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। फिल्हाल पुलिस ने चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि पूरे प्रदेश में योगी सरकार जागरूकता अभियान भी चला रही है लेकिन कुछ तफरीबाज सोशल मीडिया के साथ साथ कंट्रोल रूम में भी फर्जी सूचना देकर जिला प्रशासन और पुलिस को परेशान करने में लगे हैं। मामला रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कूचा फरगना का है। यहां एक चाचा- भतीजे ने कंट्रोल रूम में फोन करके पान भेजने की मांग की थी। कॉल करने वाले ने बताया कि उन्हें बिना पान के रहा नहीं जा रहा है। इस मांग से जिला प्रशासन के साथ-साथ पुलिस प्रशासन को भी काफी हैरानी हुई। कोतवाली थाने की पुलिस ने सोमवार को दोनो को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि अब उन दोनों चाचा- भतीजे से नालियों की सफाई करवाई जा रही है।

रामपुर के पुलिस कप्तान शगुन गौतम ने बताया कि इस गंभीर महामारी में भी लोग अपनी शरारतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस तरीके की कॉल्स से काफी दिक्कत होती हैं, ऐसे कॉल्स को ब्लॉक किया जा रहा है। उन्होने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कोई आपराधिक मामला तो बन नहीं रहा, लिहाजा उन्हें सामाजिक रूप से शर्मिंदा करना ही उन्हें रोकने का एकमात्र तरीका है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...