Birthday Special: बाहुबली की राज माता मना रही अपना 47वां जन्मदिन

Ramya Krishnan Celebrating 47th Birthday

मुंबई। बॉक्स आॅफिस पर कमाई के नए आयाम ​स्थापित करने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में राजमाता का किरदार निभाकर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णनन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। राम्या अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी अलग अलग भाषा की फिल्में शामिल रही। इतना ही नहीं राम्या ने अपनी शानदार अदाकारी के चलते ढेरों अवार्ड्स भी हासिल किये। वैसे बता दें कि इन्होने बॉलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ भी काम किया है। तो आइये इस खास मौके पर जानते है राम्या से जुड़ी कुछ खास बातें।

राम्या का जन्म चेन्नई में हुआ था। महज 15 साल की उम्र से ही इन्होने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। अगर इनकी शादी शुदा जिंदगी के बारे में बात की जाये तो इन्होने 2003 में तेलेगु फिल्म डायरेक्टर कृष्णा वामसी से शादी कर ली थी। जिसके बाद इन्होने एक बेटे को जन्म दिया।

अपने फिल्मी करियर में इन्होने दर्जन भर से ज्यादा अवार्ड भी हासिल किये हैं। राम्या बॉलीवुड फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ में अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस करती हुयी भी देखी जा चुकी हैं।

राम्या ने बॉलीवुड के स्टार विनोद खन्ना और माधुरी की फिल्म ‘दयावान’ में काम कर बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था।  हालांकि इस फिल्म में कोई खास किरदार न होने के चलते इनको कुछ खास पहचान नहीं मिली, लेकिन बड़े सितारों के साथ काम करने का एक फायदा ये रहा कि इस फिल्म के बाद इनको लगातार फिल्मे मिलना शुरू हो गयी और इन्होने बॉलीवुड की फिल्म  ‘वजूद’, ‘शपथ’, ‘लोहा’ जैसी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई।

मुंबई। बॉक्स आॅफिस पर कमाई के नए आयाम ​स्थापित करने वाली फिल्म 'बाहुबली' में राजमाता का किरदार निभाकर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री राम्या कृष्णनन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। राम्या अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी अलग अलग भाषा की फिल्में शामिल रही। इतना ही नहीं राम्या ने अपनी शानदार अदाकारी के चलते ढेरों अवार्ड्स भी हासिल किये। वैसे बता दें कि इन्होने बॉलीवुड…