1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. राणा दंपत्ति ने दिल्ली के कॅनाट प्लेस स्थित मंदिर में किया हनुमान चालीसा का पाठ

राणा दंपत्ति ने दिल्ली के कॅनाट प्लेस स्थित मंदिर में किया हनुमान चालीसा का पाठ

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातो श्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कह कर चर्चा में आये राणा दंपत्ति शनिवार को दिल्ली में थे। इस दौरान महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा अपने पति और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा एवं समर्थकों के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातो श्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कह कर चर्चा में आये राणा दंपत्ति शनिवार को दिल्ली में थे। इस दौरान महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा अपने पति और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा एवं समर्थकों के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

पढ़ें :- मुंबई में यूपी के लोगो के हितों की रक्षा के लिए ये योजना ला रही है योगी सरकार, खुलेगा मायानगरी में राज्य का दफ्तर

बता दें कि मुख्यमंत्री के घर ​के बाहर चालीसा की पाठ करने की बात कहने के बाद राज्य में विवाद की स्थिती उतपन्न हो गई थी। शिव सैनिकों के प्रदर्शन के बाद इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ राजद्रोह तथा अन्य आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज कर 23 अप्रैल को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

हालांकि, बाद में मुंबई की एक विशेष अदालत ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति एवं विधायक रवि राणा को चार मई को जमानत दे दी थी। अदालत ने कहा था कि जमानत पर रिहा होने के बाद आवेदक इस तरह के किसी अपराध को अंजाम ना दे और मामले से संबंधित किसी भी विषय पर मीडिया से बात ना करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...