रणबीर कपूर जल्द करेंगे शादी, मां नीतू ने देख ली लड़की

Ranbeer Kapoor Jald Karenge Shadi Maan Neetu Ne Dekh Lii Ladki

मुंबई। अभी हाल ही में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू के साथ लंदन से छुट्टियाँ बिता के लौटे हैं और खबरे आ रही है कि वहां रणबीर की मां उनके लिए लड़की तलाश रही थीं। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और मां को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया और बताया जा रहा है कि नीतू लंदन की किसी रईस खानदानी परिवार से मिलने गयी थी।





गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ इनकी शादी तक की खबरें उड़ी थीं लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ही एक्ट्रेसेस से उनका ब्रेकअप हो गया था। फिल्म सावरियां के दौरान रणबीर का नाम सोनम कपूर से जुड़ा था। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।




संजय दत्त की बायोपिक के अलावा रणबीर ने हाल ही में ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में रणबीर कैटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगे और आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद कटरीना और रणबीर की यह पहली फ़िल्म होगी।

मुंबई। अभी हाल ही में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू के साथ लंदन से छुट्टियाँ बिता के लौटे हैं और खबरे आ रही है कि वहां रणबीर की मां उनके लिए लड़की तलाश रही थीं। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और मां को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया और बताया जा रहा है कि नीतू लंदन की किसी रईस खानदानी परिवार से मिलने गयी थी। गौरतलब है कि इससे पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ इनकी शादी…