1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir Alia Wedding Card: शादी की रस्मों के बीच वायरल हुआ आलिया-रणबीर का वेडिंग कार्ड

Ranbir Alia Wedding Card: शादी की रस्मों के बीच वायरल हुआ आलिया-रणबीर का वेडिंग कार्ड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir Alia Wedding Card: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए।

पढ़ें :- Priyanka Chopra Baby First Pic: प्रियंका ने पहली बार शेयर की नन्ही शहजादी की तस्वीरें, क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल

इसके बाद गणेश पूजा हुई और अब अपार्टमेंट में कपल की मेहंदी-हल्दी जैसी प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गई है। सेरेमनी के लिए मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। सेरेमनी के बाद फिर इसी घर में रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


मेहंदी सेरेमनी में आलिया की फिल्म ‘राजी’ के ‘दिलबरो’ सॉन्ग प्ले किया गया। कपल की फैमिली आज ग्रैंड रिसेप्शन की डेट डिसाइड करेंगे। आलिया और रणबीर आज शादी की डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। रणबीर के अंकल रणधीर कपूर शादी में शामिल होने के लिए गोवा से निकल गए हैं ।

पढ़ें :- 31 जनवरी 2023 राशिफल: मेष राशि के जातकों को होगा अच्छा मुनाफा, जाने अपनी राशि का हाल

आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट और निखिल नंदा भी रणबीर कपूर के घर पहुंचे। मेहंदी सेरेमनी के बीच वास्तु अपार्टमेंट से निकले आलिया के पिता महेश भट्‌ट और बहन पूजा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...